May 13, 2024 : 6:49 AM
Breaking News
MP UP ,CG

लाेड़िंग चालक ने ठेले काे टक्कर मारी, लाेगाें ने समझाया ताे 10-12 दाेस्ताें काे ले आया, देर रात जमकर हुआ पथराव, चले लाठी-डंडे

इंदौर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देर रात हंगामे के बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी हुई।

  • देर रात लसुडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित निरंजनपुर के खालसा चौक पर युवकों में विवाद किया
  • हमलावरों ने मोहल्ले के कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। घटना में तीन लोग घायल हुए

निरंजनपुर स्थित खालसा चाैक पर देर रात जमकर उपद्रव हुआ। यहां एक एक लाेड़िंग चालक ने पहले सड़क किनारे खड़े ठेले काे टक्कर मार कर पलटा दिया। जब लोगों ने समझाया तो देख लेने की धमकी देते हुए कुछ देर बाद अपने 10 से 12 दोस्तों को बुला लाया और जमकर पथराव किया। इस दौरान लोगों ने भी पत्थर फेंककर उन्हें भगाने की कोशिश की तो वे पत्थर बरसाते हुए उनके पास पहुंचे और फिर जमकर लाठी-डंडे चले। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

लाठी-डंडे से भी मारपीट की गई।

लाठी-डंडे से भी मारपीट की गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला देर रात लसुडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित निरंजनपुर के खालसा चौक का है। रहवासियों ने पुलिस को बताया कि एक मकान का निर्माण कर रहा ठेकेदार का बेटा रात में लोडिंग लेकर आया था। उसने लोडिंग ऐसी दौड़ाई की सड़क किनारे खड़े एक ठेले को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ठेला दीवार में जा घुसा, जिससे दीवार भी टूट गई। दीवार गिरते ही लोग बाहर आए तो देखा कि लोडिंग वाला भाग रहा है। लोगों ने उसे रोका और समझाने लगे कि अब ऐसी गाड़ी मत चलाना। अभी जो नुकसान किया है, उसका हर्जाना भी देना होगा।

ऑटो सहित कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई।

ऑटो सहित कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई।

मामला गरमाने पर कुछ लोगों ने मामला शांत करवा दिया और उसे वहां से रवाना कर दिया। वह देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। कुछ ही देर में वह आने 10-12 दोस्तों के साथ आया और अपशब्द कहते हुए हंगामा करने लगा। लोग घरों से बाहर आए तो उन्होंने पथराव कर दिया। रहवासियों ने भी पत्थर फेंककर उन्हें भगाने को कोशिश की तो वे पत्थर बरसाते हुए डंडे लेकर हमारी ओर दौड़े और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हमलावरों ने मोहल्ले के कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। घटना में तीन लोग घायल हो गए। हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

ठेले को टक्कर लगने से घर की एक दीवार को नुकसान हुआ।

ठेले को टक्कर लगने से घर की एक दीवार को नुकसान हुआ।

पुलिस के अनुसार स्कीम नंबर -114 स्थित खालसा चौराहे पर गाड़ी में टक्कर काे लेकर विवाद हुआ है। संदीप साहू की रिपाेर्ट पर ठेकेदार देवकरण, सचिन और लोडिंग रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों को एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है। हमले में कुछ गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है।

Related posts

उधारी मांगने पर कुल्हाड़ी से किया हमला

News Blast

कोरोनावायरस महामारी के चलते आज कोई सामूहिक आयोजन नहीं, योग एट होम थीम पर यूपी में किया जा रहा योगाभ्यास

News Blast

खुशखबरी! भोपाल रेल मंडल के यात्रियों के लिए रेल किराए में मिलेगी 5% की छूट, बस करना होगा ये काम

News Blast

टिप्पणी दें