May 18, 2024 : 12:44 PM
Breaking News
मनोरंजन

कंगना बोलीं- गलत साबित हुई तो अवॉर्ड लौटा दूंगी, यदि आपकी याददाश्त कमजोर है तो इंटरव्यू फिर से देखें

14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती की रिहाई, एम्स की जांच टीम की रिपोर्ट और सीबीआई की कथित रिपोर्ट सामने आने के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। तनु वेड्स मनु में कंगना के साथ काम कर चुकीं स्वरा ने उन पर तंज कसा था। जिसके बाद कंगना ने स्वरा के उन्हीं ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने कहा है – यदि मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है, तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी, यह एक क्षत्रिय का वचन है।

इंटरव्यू का वीडियो शेयर कर दिया जवाब

कंगना ने अपने इंटरव्यू को शेयर करते हुए लिखा है- यह मेरा इंटरव्यू है, अगर आपकी याददाश्त कमजोर है तो इसे फिर से देखें। यदि मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है, तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी, यह एक क्षत्रिय का वचन है। मैं भगवान राम की भक्त हूं। प्राण जाए पर वचन न जाए। जय श्री राम।

स्वरा ने मारा था कंगना को ताना

कंगना रनोट अपने पहले के बयान के साथ खड़ी हैं, उन्होंने कहा कि यदि सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके आरोप गलत पाए जाते हैं तो वह अपने पुरस्कार लौटाएंगी। स्वरा भास्कर ने बुधवार दोपहर कंगना पर तीखी टिप्पणी की थी। स्वरा ने कहा था- अब सीबीआई और एम्स ने कह दिया है सुशांत की मौत सुसाइड है। कुछ लोग तो सरकारी अवॉर्ड्स वापस करने वाले थे न।

Related posts

पत्रकार कमाल ख़ान नहीं रहे

News Blast

दिन में हुई हेड कॉन्सटेबल की पिटाई, शाम को कराया मेडिकल, रात में रिश्वत लेते गिरफ्तार

News Blast

भारत ने क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया, क्या फिर होगा उलटफेर?

News Blast

टिप्पणी दें