May 13, 2024 : 7:17 AM
Breaking News
MP UP ,CG

नगर में जगह-जगह वाहन खड़े करने से होती है परेशानी, लगता है जाम

आष्टा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नगर की सड़कोंं के अलावा अब गलियों में भी हाथ ठेले व वाहनों के खड़े होने से रास्ता जाम होने की नौबत आ जाती है। इस कारण रहवासियों को ही निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नगर का पुराना रहवासी क्षेत्र की गलिया भी अब अतिक्रमण की भेंट चढ़ने लगी हैं। इस कारण लोगों गलियों से निकलने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी तरह नगर के प्राचीन शंकर मंदिर मार्ग पर भी वाहन व गंदगी डालने से लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है।

इसी तरह संकरी गलियों में भी वहीं रहने वाले लोग हाथ ठेले व ट्रैक्टर-ट्राली खड़े कर लेते हैं। इस कारण उक्त मार्गों से बाइक व साइकिल निकलने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अमीन खान ने बताया कि नगर की शाहजानी मस्जिद गली में हमेशा ही ट्रैक्टर-ट्राली फंसे रहते हैं। हालांकि उन क्षेत्रों में अधिक दिक्कतें आती हैं जहां पर आने-जाने के लिए एक मात्र गली का सहारा लिया जाता है। कई मोहल्लों में तो संकरी गली होने के बाद भी लोगों ने अपने ओटलों को बढ़ाकर अतिक्रमण फैला रखा है।

वहीं कई बार इससे विवाद की स्थिति तक निर्मित हो जाती है। इसी तरह शंकर मंदिर पहुंचने वाले भोईपुरा मार्ग पर वाहन खड़े रहते हैं। इसके अलावा सड़क किनारे ही गंदगी डाली जा रही है। उसके बाद भी सफाई कर्मचारी उसे उठा नहीं रहे हैं। कई बार सार्वजनिक स्थानों से वाहनों को हटाने के लिए प्रशासन को ज्ञापन भी दे चुके हैं।

Related posts

Facebook पर मिले सच्चे प्यार ने 18 दिनों तक किया लड़की का रेप! लाखों रुपये हड़पे

News Blast

30 स्कूली बच्चों को एक ही सिरिंज से लगाई वैक्सीन, फिर बोला- मेरी कोई गलती नहीं, पुलिस ने भेजा जेल

News Blast

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने फरसे से काटा केक, सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ने पर केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें