April 27, 2024 : 10:48 AM
Breaking News
MP UP ,CG

30 स्कूली बच्चों को एक ही सिरिंज से लगाई वैक्सीन, फिर बोला- मेरी कोई गलती नहीं, पुलिस ने भेजा जेल

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक ही सिरिंज से 30 स्कूली बच्चों को कोविड-19 की वैक्सीन लगाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि 30 बच्चों को लापरवाही से वैक्सीन लगाने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज की गई और गुरुवार शाम ही उसे गिरफ्तार किया गया. उससे थोड़ी पूछताछ के बाद कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया. गौरतलब है कि यह घटना सागर जिले के जैन पब्लिक स्कूल में 27 जुलाई को घटी. यहां स्‍कूली बच्‍चों के ल‍िए कोरोना वैक्‍सीनेशन का कैंप लगाया गया था.

गौरतलब है कि वैक्सीनेशन के दौरान ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण के लिए स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग ने न‍िजी नर्स‍िंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे छात्रों की भी ड्यूटी लगाई थी. इन्हीं में से एक ट्रेनी एनएनएम (ऑक्सीलरी नर्स मिडवाइफरी) जितेंद्र राज की ड्यूटी जैन पब्लिक स्कूल में लगा दी गई. उसने एक के बाद एक करीब 30 बच्‍चों को एक ही सिरिंज ी ड्यूटी जैन पब्लिक स्कूल में लगा दी गई. उसने े गिरफ्तार किया गया. उससे थोड़ी पूछताछ के बाद कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया. ससे कोव‍िड वैक्‍सीन लगा दी. जब वह वैक्सीन लगा रहा था तब एक छात्रा के पिता ने देखा कि वह एक ही सिरिंज का इस्तेमाल कर रहा है. उन्हें इस बात आपत्ति हुई और उन्होंने स्कूल परिसर में मौजूद बाकी पैरेंट्स को यह बात बताई. इसके बाद पैरेंट्स ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया.

Related posts

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता को ले गया लुधियाना, वहां बंधक बनाकर किया रेप; गिरफ्तार

News Blast

इससे पहले नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो, भैंस अपने साथ लेकर चली गई स्मार्ट सिटी का बैरिकेड

News Blast

खंभे पर 10 मिनट उल्टा लटका बिजलीकर्मी:बुरहानपुर में कनेक्शन जोड़ते समय रिटर्न करंट आने पर झटका लगा, नीचे गिरने लगा तो पैर खंभे में फंस गया; बचाई जान

News Blast

टिप्पणी दें