August 17, 2022 : 9:43 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

जिसे खोजने में इंडियन नेवी ने खर्च कर दिए 1 करोड़, वो लड़की मिली बॉयफ्रेंड के संग

Andhra Pradesh: एक महिला पति के साथ शादी की सालगिरह मनाने विशाखापट्टनम समुद्री तट पर जाती है और अचानक से गायब हो जाती है. आशंका जताई गई कि लापता महिला लहरों की चपेट में आ गई होगी. फिर पुलिस, नौसेना, कोस्ट गार्ड और गोताखोरों की मदद उसे ढूंढने में ली जाती है. तकरीबन 1 करोड़ रुपए इस सर्च ऑपरेशन में खर्च हो जाते हैं. बाद में पता चलता है कि बॉयफ्रेंड के साथ वह नेल्लूर भाग गई थी.

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से दो दिन पहले लापता हुई शादीशुदा लड़की अपने बॉयफ्रेंड के संग नेल्लूर में घूमती मिली. इधर, भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल ने गुमशुदा की समुद्र में डूबने की आशंका के चलते 36 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया और खोजबीन में 1 करीब करोड़ रुपए फूंक दिए. लापता युवती की तलाश में एक हेलीकॉप्टर और 3 जहाज लगा दिए गए थे.

दरअसल, 23 साल की शादीशुदा लड़की सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर पति संग अपनी शादी की सालगिरह मनाने गई थी. इस दौरान कपल ने पहले सिंहाचलम मंदिर में दर्शन किए और वहां से समुद्र तट पर आ गए. फिर दोनों समंदर किनारे अपने-अपने मोबाइल से फोटो क्लिक कराए और कुछ वीडियो भी रिकॉर्ड किए.

इसी बीच पति के मोबाइल पर किसी का कॉल आ गया और वह बातों में मशगूल हो गया. वहीं, उसकी पत्नी अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी. इसके बाद जब पति की कॉल पर बातचीत खत्म हुई तो उसने इधर-उधर पत्नी को देखा, नहीं दिखी तो उसको कॉल भी किया, लेकिन फिर कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद परेशान पति ने पत्नी की तलाशी के लिए स्थानीय थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपने घरवालों समेत ससुराल पक्ष को भी सूचना दी

पुलिस ने आशंका जताई गई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी. इसी को देखते हुए पुलिस ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद ली. इसके साथ ही समुद्र के अंदर तलाशी लेने के लिए मछुआरों और गोताखोरों को उतारा गया. समुद्र तट से लापता युवती को ढूंढने नौसेना ने 3 जहाज और एक हेलिकॉप्टर लगा दिए. लेकिन फिर भी गुमशुदा का कुछ भी अता-पता नहीं चला.

पुलिस और नौसेना की तरफ से लगातार चलाए जा रहे तलाशी अभियान के बीच इस कहानी में अचानक नया मोड़ आ गया. दरअसल, शादीशुदा युवती ने अपनी मां को टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपने ठिकाने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ नेल्लूर (आंध्रप्रदेश) भाग आई है. साथ ही उसने परिवार से अपने प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का भी अनुरोध किया.

इंस्पेक्टर के. रामा राव के मुताबिक, युवती ने खुद अपने लोकेशन की जानकारी दी और कहा कि वह सुरक्षित है और इस समय नेल्लूर में है. इसका सत्यापन किया जा चुका है. अधिकारियों के मुताबिक, ‘लापता युवती के तलाशी अभियान के लिए नौसेना के 3 जहाजों और एक हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया था. तलाशी अभियान की अनुमानित लागत लगभग 1 करोड़ रुपए है, क्योंकि ऑपरेशन दो दिनों से अधिक समय से चला था.

विशाखापट्टनम की रहने वाली इस युवती की शादी 2020 में श्रीकाकुलम निवासी युवक से हुई थी. वह अभी पढ़ाई कर रही है और उसका पति हैदराबाद की एक फॉर्मेसी कंपनी में कर्मचारी है. सोमवार को दूसरी शादी की सालगिरह मनाने यह कपल सिंहाचलम मंदिर और वहां से समुद्र तट पर गया था.

Related posts

1 अगस्त से महंगी होंगी टोयोटा की कारें:इनोवा क्रिस्टा के लिए 2% ज्यादा चुकानी होगी कीमत, मैन्युफैक्चरिंग कॉस्ट बनी वजह

News Blast

100 दिन बाद आज से नाई की दुकानें और सैलून खुलीं, मुंबई में कोरोना को हराने शुरू हो रहा सीरो सर्वे; राज्य में 42% एक्टिव पेशेंट

News Blast

केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत ने वार्ड स्तर पर 12 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की रखी आधारशिला

News Blast

टिप्पणी दें