May 18, 2024 : 10:54 AM
Breaking News
MP UP ,CG

कमलनाथ का शिवराज पर हमला; बोले- जिन्होंने 15 साल सिर्फ तमाशा किया वो आईफा के आयोजन को तमाशा बता रहे हैं

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Kamal Nath Attacks Shivraj; He Said That Those Who Have Only Done 15 Years Of Spectacle Are Calling IIFA’s Event A Spectacle.

भोपाल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कमलनाथ ने शिवराज पर हमला बोलते हुए उन्हें तमाशा करने वाला मुख्यमंत्री बताया है।

  • शिवराज सरकार ने आईफा अवार्ड नहीं कराने की घोषणा की है, शिवराज इस अवार्ड को बता चुके हैं तमाशा
  • जो अधिकारी भाजपा का बिल्ला जेब में रखकर काम कर रहे हैं, वो चिंता ना करें, चुनाव के बाद इन सबसे हिसाब लूंगा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये जनता तय करती है कि क्या तमाशा है और क्या गैर तमाशा है, यह तय करने वाले आप कौन शिवराज जी ? शिवराज सिंह चौहान के आइफा अवार्ड के आयोजन को तमाशा बताने के सवाल पर जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि वह शिवराज जी जिन्होंने 15 वर्ष सिर्फ तमाशा किया वो आईफा के आयोजन को तमाशा बता रहे हैं।

जिन शिवराज जी के राज में प्रदेश की पहचान माफियाओं से थी, मिलावटखोरों से थी, उनको तो ऐसे आयोजन तमाशे ही लगेंगे। शिवराज जी इतना झूठ बोलते हैं कि झूठ भी शरमा जाए। कभी कहते हैं कि आईफा के लिए हमारी सरकार ने पैसे का आवंटन किया, जबकि हमने आईफा के लिए एक रुपए का भी ना बजट में कोई प्रावधान किया और ना ही कोई आवंटन किया।

अप्रैल में सीएम शिवराज ने आईफा को औचित्यहीन कहा था

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आईफा को तमाशा बताते हुए औचित्यहीन करार दिया था। अप्रैल में शिवराज सरकार ने आईफा आयोजन के लिए जुटाई गई राशि को कोरोना के खिलाफ जंग के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में डाल दिया है।

स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर उनके मंत्री ने सच स्वीकार किया

गोपाल भार्गव ने स्वास्थ्य केंद्र के दौरे के दौरान खुद देखा कि डॉक्टर, नर्स यहाँ तक की चपरासी तक गायब है।उन्होंने सच को स्वीकार किया, उन्हें बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं आगे भी वे इसी प्रकार सच बोलते रहेंगे।

भाजपा का बिल्ला जेब में रखकर काम करने वालों से बाद में हिसाब लूंगा

भाजपा शासकीय तंत्र के भरोसे चुनाव जीतना चाहती है, उसे जनता पर भरोसा नहीं है इसीलिए भाजपा का बिल्ला जेब में लिए घूम रहे अधिकारियों की पोस्टिंग उपचुनाव वाले क्षेत्रों में की जा रही है। मैं पुलिस से निवेदन करना चाहता हूं कि वह अपनी वर्दी की इज्जत रखें और जो अधिकारी भाजपा का बिल्ला जेब में रखकर काम कर रहे हैं, उन्हें भी कहना चाहता हूं कि चिंता ना करें, जनता को गवाह बना कर चुनाव के बाद इन सब से भी हिसाब लूंगा।

Related posts

डॉक्टर दंपती का इंजीनियर बेटा अनमोल जैन बना आईएएस, बोले- वक्त लगा, लेकिन सपना पूरा हुआ

News Blast

ऑटो चालक को दो युवकों ने बेरहमी से सड़क पर पीटा; अधमरा होने पर बाइक पर टांग कर ले गए आरोपी, लोग तमाशा देखते रहे

News Blast

आग का तांडव: टिम्बर मार्केट में लगी आग 5 घंटे में पाया गया पाबू , 18 पानी के टेंकरों से बुझाई आग

Admin

टिप्पणी दें