May 14, 2024 : 11:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ऑटो चालक को दो युवकों ने बेरहमी से सड़क पर पीटा; अधमरा होने पर बाइक पर टांग कर ले गए आरोपी, लोग तमाशा देखते रहे

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Auto Driver Was Brutally Beaten On The Road By Two Youths; Accused, Hanged In Bike On Incomplete, People Watch The Spectacle

जबलपुर41 मिनट पहले

जबलपुर में एक ऑटो चालक की दो युवकों ने बेरहमी से पिटाई की और उसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जबलपुर में एक ऑटो चालक को दो युवकों ने बेरहमी से सड़क पर सबके सामने पीटा और तब तक मारते रहे, जब तक कि वह अधमरा नहीं हो गया। अधमरा होने के बाद आरोपी युवक को बाइक में टांग कर ले गए। वहां पर मौजूद लोग तमाशा देखते रहे। एक व्यक्ति ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की और कहा कि इतना मत मारो, ये मर जाएगा। इस पर आरोपी उससे भी भिड़ गए, जिससे वह युवक भी पीछे हट गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला आधार ताल थाना क्षेत्र के शोभापुर का है। जहां पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन उनकी गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है। दरअसल, ऑटो चालक की टक्कर स्कूटी से हो गई थी, इसके बाद एक युवक ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई करता है। पूरी घटना को वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया। लोगों ने इसका वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ने युवकों को बुलाया, जिसके बाद ऑटो ड्राइवर को इतनी बेरहमी से पिटाई की। जब युवक उसकी पिटाई करता है तो वहां काफी भीड़ लग गई, लेकिन कोई उसे रोकने आगे नहीं आता है। एक शख्स रोकने की कोशिश भी करता है तो युवक उसे डांटकर अलग कर देता है। पिटाई के बाद शख्स उसे बाइक पर बैठाकर ले जाता है।

Related posts

दिग्विजय ने शिवराज को लिखा तीखा पत्र, कहा- घड़ियाली आंसू मत बहाइए, मेरे साथ सांसदों को लेकर दिल्ली चलिए, प्रधानमंत्री के घर के सामने धरना देंगे

News Blast

कमाई के साथ दिनभर बवाल से भी जूझा ‘पठान’, जानें कहां हुई मारपीट और सियासी जंग

News Blast

कानपुर के बाजारों में उमड़ी ग्राहकों की भीड़, दुकानदार बोले- अब व्यापारिक वनवास से मिली मुक्ति

News Blast

टिप्पणी दें