May 10, 2024 : 4:15 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पंचायत में बहन ने प्रेमी के साथ रहने को कहा था, इसलिए की गोलीबारी

शिवपुरी5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सुरवाया थाना पुलिस ने हत्या के तीन आरोपी करैरा से पकड़े, अन्य को तलाश जारी

प्रेम प्रसंग के चलते सुरवाया के गांगुली गांव में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की हत्या और छह-सात अन्य घायल हो गए थे। पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को करैरा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने समाज की पंचायत में शामिल होने की कहकर करैरा से दो गाडिय़ां किराए पर लीं और गांगुली आकर गोलीबारी कर दी थी। पुलिस हत्या के अन्य आरोपियों को तलाश रही हे।

जानकारी के मुताबिक गांगुली गांव में 29 सितंबर की दोपहर 12 बजे दो गाड़ियों से आए आरोपियों ने गोलियां चला दीं जिसमें राजमेद्र गुर्जर पुत्र पंजाब सिंह की मौत हो गई थी। अचानक हुए इस हमले में परिवार के दूसरे लोग भी घायल हो गए थे। पुलिस ने हमला करने वाले आरोपी भारत गुर्जर पुत्र स्वर्गीय बहादुर सिंह गुर्जर निवासी छिरारी, नीलम गुर्जर पुत्र गब्बर सिंह गुर्जर निवासी जेरवा, मोहर सिंह पुत्र गोविंद सिंह गुर्जर निवासी नयाखेड़ा को करैरा से गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी दीप्ति तोमर ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से बोलेरो क्रमांक एमपी 33सी3354 और टवेरा क्रमांक एमपी33 बीबी1193 भी जब्त की हैं। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने समाज की पंचायत में जाने की कहकर करैरा से 1600 रुपए किराए पर दोनों गाडिय़ां लीं थीं और गांगुली आकर गोलीकांड कर दिया।

आरोपियों से कट्टा और 315 बोर की लाइसेंसी राइफल जब्त, अन्य हथियार भी बरामद होना बाकी: आरोपी भारत सिंह गुर्जर की शादीशुदा बहन वर्षा गुर्जर अपने प्रेमी सेवाराम गुर्जर के घर गांगुली गांव आ गई थी। समाज की पंचायत से लेकर पुलिस को दिए बयान में भी वह अपने प्रेमी सेवाराम के संग रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर भारत गुर्जर ने अपने 15-16 रिश्तेदारों के संग गांगुली गांव आकर गोलीबारी कर दी और जंगलों में भाग गए। पकड़े गए तीन आरोपियों से पुलिस ने 315 बोर का अवैध कट्टा और 315 बोर की लाइसेंसी राइफल दो जिंदा राउंड के साथ बरामद की है।

Related posts

ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर मालपानी ने सुनी किसानों की समस्या, फसल देखी

News Blast

पुरातत्व अफसरों व शोधकर्ता का दावा- बारिश में आज भी मिलते हैं औजारों के अवशेष, वन्यजीव भी दिखते हैं

News Blast

भोपाल में ईरानी डेरे पर दबिश देने आई सागर पुलिस पर लोगों ने मिर्ची पाउडर और लाठी-डंडों से हमला किया, पुलिस ने फायरिंग की

News Blast

टिप्पणी दें