May 19, 2024 : 5:38 AM
Breaking News
MP UP ,CG

मध्यप्रदेश में 15 साल की लड़की को घर से उठाकर गैंगरेप किया, राजस्थान में मुंह पर कपड़ा ठूंसकर 8 घंटे तक महिला से सामूहिक दुष्कर्म तो बिहार में रेपिस्ट और पीड़िता दोनों नाबालिग

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rape Of A 15 year old Girl From Home In Madhya Pradesh, Gang rape Of A Woman For 8 Hours By Putting A Cloth On Her Face In Rajasthan, Then Both Rapist And Victim Are Minors In Bihar

भोपाल/जयपुर/पटना/रांचीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश के खरगोन में दुष्कर्म पीड़िता का घर, जहां से तीन आरोपी उसे उठाकर ले गए थे और गैंगरेप किया।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की वारदात से पूरे देश में हंगामा खड़ा हो गया है। हर तरफ आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। कोरोनाकाल के बाद भी लोग सड़कों पर तख्तियां लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं, लेकिन इन सब के बाद भी बलात्कार की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। पढ़िए चार राज्यों से दुष्कर्म की 7 घटनाओं पर रिपोर्ट…

खरगोन: पानी मांगने के बहाने घर में घुसे, भाई को पीटा और 15 साल की बहन को उठा कर ले गए, गैंगरेप कर भाग गए

घटनास्थल का मुआयना करते पुलिसकर्मी, इस स्थान पर ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था।

घटनास्थल का मुआयना करते पुलिसकर्मी, इस स्थान पर ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था।

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से 60 किलोमीटर दूर झिरन्या तहसील में 15 साल की लड़की के अपहरण और गैंगरेप की घटना सामने आई है। वारदात में तीन लोग शामिल हैं, जो घटना के बाद से फरार हैं। पीड़ित किशोरी अपने 19 साल के भाई के साथ खेत में झोपड़ी बनाकर रहती है। दोनों उसी खेत में मजदूरी करते हैं।

पीड़िता के भाई ने बताया कि मंगलवार रात 1 बजे तीन युवक आए, उन्होंने पीने के लिए पानी मांगा। पानी लेने के बाद तीनों चले गए। दस मिनट बाद तीनों वापस आए और इस बार शराब मांगी। भाई के मना करने पर तीनों 15 साल की बहन को अपने साथ उठाकर ले गए। भाई ने विरोध किया तो उसे लकड़ी से खूब पीटा और बहन को लेकर चले गए। भाई ने खेत मालिक और परिजनों को फोन किया।

परिजनों के पहुंचने के बाद किशोरी को ढूंढना शुरू किया तो वह रास्ते में पड़ी मिली। पीड़िता ने बताया कि तीनों ने उसका मुंह कपड़े से बांध दिया था ताकि चिल्ला न सकूं। तीनों ने दुष्कर्म के बाद मुझे लात-घूंसों से पीटा। मेरा गला दबा रहे थे। मुझे लगा अब नहीं बचूंगी, लेकिन मुझे छोड़कर भाग गए।

खंडवा: 11 दिनों तक खेत में रखकर दुष्कर्म किया, फिर जंगल में छोड़कर भागा युवक

मध्यप्रदेश के खंडवा में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर उसे जंगल में छोड़ने का मामला सामने आया है। खालवा इलाके की किशोरी की मुलाकात मेले में 19 साल के राजकुमार कोरकू से हुई। यहां से वह उसे झांसा देकर अपने साथ खेत में ले गया। यहां 11 दिनों तक राजकुमार ने किशोरी को अपने साथ रखा और दुष्कर्म करता था। इसके बाद वह किशोरी को पुनासा के जंगल में छोड़कर भाग गया। पुलिस ने राजकुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

सीकर: ब्लैकमेल कर 15 साल की लड़की से 9 महीने तक रेप करते रहे दो युवक, शिकायत करने पर मां और भाभी को उठा ले गए

अपनी आपबीती सुनाती कंबल में लिपटी 15 साल की लड़की, जिसके साथ 9 महीने तक दुष्कर्म किया गया।

अपनी आपबीती सुनाती कंबल में लिपटी 15 साल की लड़की, जिसके साथ 9 महीने तक दुष्कर्म किया गया।

राजस्थान के सीकर जिले में 15 साल की लड़की के साथ 9 महीने तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि पुलिस में शिकायत करने के बाद वो पीड़ित लड़की की मां और भाभी को समझौता करने के लिए घर से उठाकर ले गए। पीड़िता ने बताया कि आरोपी भींवाराम एक बार उसके पिता से मिलने आया था, उसने लड़की के पिता को धोखे से नींद की गोलियां खिला दीं और लड़की के कमरे में घुसकर उसका रेप किया। भींवाराम ने उसका वीडियो बना लिया और 9 महीने तक ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार करता रहा। उसने अपने एक दोस्त को भी यह वीडियो दे दिया था, जिसने लड़की को ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ रेप किया।

जयपुर: बाइक पर आठवीं की छात्रा को किडनैप कर कमरे पर ले गए, 3 लोगों ने किया गैंगरेप

राजस्थान के जयपुर के आमेर क्षेत्र में तीन मजदूरों ने स्कूल जा रही नाबालिग अपहरण कर गैंगरेप कर दिया। एसीपी सौरभ तिवाड़ी के मुताबिक 8वीं में पढ़ने वाली बच्ची बुधवार दोपहर स्कूल जा रही थी। जीतू और विक्रम नाम के दो युवक बाइक पर आए और बच्ची को बाइक पर बैठाकर किराए के कमरे पर ले गए। यहां कालू नाम का एक युवक पहले से मौजूद था। तीनों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

अजमेर: दलित महिला के मुंह पर ठूंस दिया कपड़ा, ताकि चिल्ला न सके; आठ घंटे तक तीन लोगों ने गैंगरेप किया

राजस्थान के अजमेर में दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला को आठ घंटे तक बंधक बनाकर रखा और उसे प्रताड़ना भी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने मायके दौराई गई थी, वहां उसे टीपू सुल्तान मिला। वह उसे बहला फुसलाकर खेत में ले गया। यहां टीपू के दो साथी पहले से मौजूद थे। तीनों ने मिलकर उसके मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया। आठ घंटे तक गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसे घर के पास छोड़कर चले गए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

लखीसराय: नौवीं के छात्र ने बहन की सहेली को धोखे से घर बुलाकर किया रेप, पीड़िता ने फांसी लगाकर जान दी

छात्रा के फांसी लगाने के बाद उसके माता-पिता की हालत खराब है, वे पुलिस से आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। फोटो में बिलखते परिजन।

छात्रा के फांसी लगाने के बाद उसके माता-पिता की हालत खराब है, वे पुलिस से आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। फोटो में बिलखते परिजन।

बिहार के लखीसराय जिले के चानन में नौवीं कक्षा के छात्र ने अपनी बहन की सहेली को धोखे से घर बुलाकर उसका रेप किया। इस घटना से छात्रा इतनी दुखी हो गई की उसने फांशी लगाकर खुदकुशी कर ली। पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग हैं। आरोपी के पिता सीआरपीएफ जवान हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, फिलहाल वह फरार है।

रांची: 60 साल के मकान मालिक ने किराएदार की 4 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

झारखंड की राजधानी रांची में 60 साल के मकान मालिक ने किराएदार की 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है। घटना के बाद बच्ची को दीनानाथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। बच्ची के माता-पिता अंडे बेचने का काम करते हैं। बुधवार को इसी सिलसिले में दोनों बाहर गए हुए थे, इस दौरान ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी दीनानाथ शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

एसपी बोले- पैसे हड़पने नागेन्द्र ने रचा अपहरण का नाटक; पिता बोले- पुलिस ने पीट-पीटकर बेटे से झूठा बयान लिया

News Blast

दो मरीजों की मौत, 3 डाॅक्टर पॉजिटिव; जिले में एक्टिव मरीज 599, अब तक कुल 1472 केस

News Blast

Kumar Vishwas की सिक्योरिटी बढ़ाई गई, अब मिलेगी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

News Blast

टिप्पणी दें