May 16, 2024 : 8:32 AM
Breaking News
MP UP ,CG

दो मरीजों की मौत, 3 डाॅक्टर पॉजिटिव; जिले में एक्टिव मरीज 599, अब तक कुल 1472 केस

दमोहएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को जबकि 33 नए काेराेना मरीज सामने आए हैं। वहीं दो मरीजों की मौत हो गई। इस तरह अब तक कोरोना से 60 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 45 मरीजों की मौत दर्ज होना बताया जा रहा है। जिले में अब 1472 कोरोना के केस हो गए हैं। जिनमें से 783 ठीक हो चुके हैं, जबकि 599 मरीज अब भी एक्टिव हैं।

सिविल सर्जन डॉ. ममता तिमोरी ने बताया कि देर रात जिला अस्पताल के कोविड सेंटर में एक मरीज की मौत हो गई। जबकि एक मरीज ने बुधवार की शाम 4 बजे दम तोड़ दिया। इस तरह एक दिन में दो मरीजों ने दम तोड़ा। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में 3 डाॅक्टर भी संक्रमित होना बताया गया है। जिसमें एक डाॅक्टर टीकाकरण का काम देखते हैं, जबकि एक चाइल्ड स्पेशलिस्ट और एक निजी डाॅक्टर शामिल है।

जिले में जैसे-जैसे एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है, ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ती जा रही है। अब जबलपुर से दिन में तीन बार ऑक्सीजन की खेप आ रही है। जिसे गोदाम में स्टाक करके रखवाया जा रहा है। इधर ऑक्सीजन की व्यवस्था को देखते हुए बड़ा टैंक लगवाने की प्रक्रिया चालू कर दी गई है।

33 पॉजिटिव केस सामने आए
जिले में 33 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, इनमें मेल 26 तथा फीमेल 07 मरीज हैं। इस प्रकार गांधी वार्ड हटा से 1, सुरेखा कॉलोनी से 1, जबलपुर नाका से 3, दमोह से 2, नेमीनगर से 1, इंदिरा कॉलोनी दमोह से 1, पथरिया स्टेशन से 1, मलडोली दमोह से 1, चैनपुरा दमोह से 1, नया बाजार दमोह से 2, एसपीएम नगर दमोह से 2, कृश्चियन कॉलोनी से 1, सगरोन दमोह से 1, सिविल वार्ड नं. 3 से 1, लाडनबाग दमोह से 1, तेदूखेंडा से 1, थाना जबेरा से 1, मडियादो हटा से 4, पटेरा से 1, सिविल वार्ड नं.9 से 1, किल्लाई नाका से 1, हटा से 2, वैशाली नगर दमोह से 1, सिंधी कैम्प से 1 मरीज शामिल है।

0

Related posts

जीतू पटवारी के सवाल- क्या कमलनाथ की हत्या की साजिश रच रही भाजपा? क्या झांसी की रानी की मौत के लिए माफ़ी मांगेंगे सिंधिया?

News Blast

भेड़ाघाट में तीन दिवसीय मेला का आयोजन रद्द, नर्मदा के तीनों प्रमुख घाटों पर नौकायन प्रतिबंधित

News Blast

इंदौर में गर्भवती महिलाओं को टीके लगना शुरू: 70 हजार महिलाओं को लगाए जाएंगे, 7 सरकारी अस्पतालों को बनाया सेंटर

Admin

टिप्पणी दें