May 17, 2024 : 1:19 PM
Breaking News
MP UP ,CG

लूट के मामले में फरार बदमाश ग्वालियर से गिरफ्तार; आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित था

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Datiya
  • Arrested In Case Of Robbery, Nabi Crook Arrested From Gwalior; The Reward Of 10 Thousand Was Declared On The Accused

दतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

विधानसभा उप चुनाव की आचार संहिता लगते जिले के थानों से फरार वारंटी बदमाशों की धरपकड़ तेज हो गई है। बुधवार को सिविल लाइन पुलिस ने ग्वालियर में दबिश देकर दो बदमाशों को पकड़ा। एक बदमाश 13 और दूसरा तीन साल से फरार चल रहा था। पकड़े गए दोनों कुख्यात बदमाशों पर तीन व 10 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

सिविल लाइन टीआई रविंद्र गुर्जर ने बताया कि पुलिस टीम ने बुधवार को ग्वालियर से आरोपी शिवम पुत्र विजय सोनी निवासी तानसेन नगर ग्वालियर और ग्वालियर के चार शहर नाका निवासी जयराम उर्फ सोनू पुत्र रमेश यादव को गिरफ्तार किया है। आरोपी जयराम 13 साल से स्थाई वारंटी होकर फरार था। जबकि शिवम तीन साल से स्थाई वारंटी था। आरोपी जयराम पर 10 हजार का इनाम घोषित था जबकि शिवम पर तीन हजार का इनाम घोषित था।

पकड़े गए दोनों आरोपियों पर ग्वालियर में लूट, हत्या जैसे कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी अमन सिंह राठौड़ द्वारा विधानसभा उप चुनाव को लेकर चलाए जा रहे अभियान को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाकर दोनों बदमाशों को ग्वालियर में दबिश देकर पकड़ा।

Related posts

कोरोना संक्रमण को लेकर फीडबैक लेने के लिए डोर टू डोर होगा सर्वे, हर घर से फार्म भरवाएगी स्वास्थ्य विभाग की टीम

News Blast

नौकरी के नाम पर ठगी:केवाईसी अपडेट कराने का झांसा देकर भोपाल के कारोबारी से 10 लाख ऐंठने वाले इंजीनियर को मप्र सायबर पुलिस ने पटना से पकड़ा

News Blast

नाले पर दुकान लगाने को लेकर दो गुटों में विवाद, एक घंटे चले ईंट-पत्थर, फायरिंग भी हुई, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें