May 14, 2024 : 3:01 PM
Breaking News
मनोरंजन

रिया और क्वान के बीच लेन-देन की जांच कर रही ईडी, क्वान ने रिया के खाते में सुशांत की मौत के बाद भी बड़ी रकम ट्रांसफर की थी

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान और रिया चक्रवर्ती के बीच पैसों के लेन-देन में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। क्वान ने रिया चक्रवर्ती और उनकी मां संध्या चक्रवर्ती के खाते में दो बार बड़ी रकम ट्रांसफर की थीं। खास बात ये है कि इसमें से एक रकम सुशांत की मौत के एक महीने बाद यानी जुलाई में ट्रांसफर की गई थी।

अप्रैल और जुलाई में किए गए थे ट्रांजेक्शन

रिपब्लिक टीवी ने पहले क्वान और रिया के खातों के बीच लेनदेन के दस्तावेज हासिल किए थे। इसी के बाद बड़ी रकम के लेनदेन का पता चला है। रिपब्लिक की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि प्रवर्तन निदेशालय का मानना है कि रिया के खाते में क्वान द्वारा पैसे ट्रांसफर किए जाने से पहले महज 3000 रुपए थे।

इसके बाद 21 अप्रैल 2020 को रिया के ज्वाइंट अकाउंट में 3 लाख 68 हजार 98 रुपए ट्रांसफर किए गए। एक और ट्रांसफर 4 जुलाई को किया गया, इस दौरान एक लाख 36 हजार 802 रुपए की रकम डाल गई थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सुशांत डेथ केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही है। एजेंसी रिया, उसके भाई शोविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, दीपेश से पूछताछ कर चुकी है। अब पूछताछ के घेरे में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह भी आ गई हैं। इसके अलावा क्वान की अधिकारी जया साहा और करिश्मा प्रकाश से भी सवाल किए गए हैं।

करिश्मा प्रकाश दीपिका की मैनेजर भी हैं। इसके अलावा एनसीबी ने क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को भी समन भेजा है।

जमानत याचिका पर सुनवाई जारी

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने याचिका के खिलाफ एफिडेविट फाइल किया। अपने एफिडेविट में एनसीबी ने लिखा कि रिया और शोविक ड्रग्स सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर्स थे और वे हाईप्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थे।

Related posts

फूड पैकेट्स, राशन बंटवाने के बाद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाएंगे अमिताभ, 10 से ज्यादा बसों का इंतजाम किया

News Blast

देश से दूर सोनम:लंदन में पति आनंद आहूजा के साथ सेटल होने पर खुश हैं सोनम कपूर, बोलीं- ‘मुझे यहां की आजादी पसंद है’

News Blast

शेखर सुमन ने फोटो शेयर कर लिखा- दुनियाभर में प्रसिद्धि के बावजूद आप यहां इस खस्ताहाल कब्र में अकेले होते हैं

News Blast

टिप्पणी दें