May 19, 2024 : 9:02 AM
Breaking News
मनोरंजन

देश से दूर सोनम:लंदन में पति आनंद आहूजा के साथ सेटल होने पर खुश हैं सोनम कपूर, बोलीं- ‘मुझे यहां की आजादी पसंद है’

26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जल्द ही सुजोय घोष की फिल्म ब्लाइंड से एक्टिंग कमबैक करने वालीं सोनम कपूर आहूजा साल 2018 में हुई शादी के बाद से ही लंदन में बस चुकी हैं। एक्ट्रेस कुछ खास मौकों पर ही मुंबई आती है लेकिन उनका ज्यादातर समय लंदन में ही बीत रहा है। अब एक्ट्रेस ने भारत छोड़कर विदेश में सेटल होने पर खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि वो लंदन की आजादी से प्यार करती हैं।

हाल ही में वॉग से हुई बातचीत में सोनम कपूर ने कहा, मुझे यहां की आजादी पसंद है। मैं अपना खुद का खाना बनाती हूं, अपना घर साफर करती हूं, अपने लिए ग्रोसरी शॉपिंग करती हूं। सोनम ने बताया कि दोनों रोजाना घर में डिनर के लिए तैयार होते हैं चाहे उन्हें कहीं बाहर जाना हो या नही। एक्ट्रेस के अनुसार सालों तक लंदन में रहने के बावजूद उन्हें वहां एक टूरिस्ट की तरह महसूस होता है, लेकिन वो खुद को खुश किस्मत मानती हैं कि उन्हें आनंद जैसे पति मिले।

बातचीत के दौरान ही सोनम ने बताया कि उनकी और पति आनंद की पसंद एक दूसरे से बेहद अलग है। जहां एक तरफ मनोरंजन के लिए आनंद को बास्केटबॉल देखना पसंद है वहीं सोनम क्वीन गैंबिट देखना चाहती है। बास्केटबॉल के अलावा आनंद को अंदाज अपना-अपना और कई टीवी शोज भी पसंद हैं।

जल्द करेंगी फिल्मों में वापसी

साल 2019 की फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आने के बाद से ही सोनम कपूर फिल्मों से दूर थीं। लेकिन अब जल्द ही एक्ट्रेस ब्लाइंड फिल्म से वापसी करने जा रही है। फिल्म में सोनम एक ब्लाइंड पुलिस अफसर बनकर सीरियल किलर की खोज करती दिखेंगी। इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी थी, हालांकि कोविड की तीसरी लहर आने के बाद मेकर्स इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीड करने वाले हैं। फिलहाल मेकर्स की तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म से बातचीत जारी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

1 लाख रुपए का बिजली बिल भरने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचना चाहते हैं अरशद वारसी, बोले- ‘अगले महीने के लिए किडनी बचा कर रखी है’

News Blast

OTT पर जाने का नुकसान: यूपी में शूट होने के बावजूद अमिताभ जैसे स्टार्स की फिल्मों को सब्सिडी नहीं दे सकेगी राज्य सरकार

Admin

परिवार के वकील विकास सिंह का दावा- एम्स के डॉक्टर ने मुझसे कहा था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है

News Blast

टिप्पणी दें