May 21, 2024 : 4:56 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कॉलेज में एक अक्टूबर से ऑनलाइन शुरू होंगीं कक्षाएं

दतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

स्थानीय शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय दतिया में मप्र शासन उच्च शिक्षा विभाग के आदेश पर कोविड महामारी को देखते हुए नव प्रवेशित छात्र/छात्राएं एवं वर्तमान में अध्ययनरत छात्रों के हित को देखते हुए एक अक्टूबर से ऑनलाइन कक्षाएं प्रारंभ होंगीं। जिन्हें बाद में महाविद्यालय की वेबसाइट www.pgcdatia.ac.in पर भी अपलोड भी किया जाएगा।
आयुक्त उच्च शिक्षा द्वारा जारी आदेशों परिपालन में यह तैयारियां की गई हैं। इन कक्षाओं का प्रसारण माइक्रोसाॅफ्ट टीम, वैबैक्स एवं गूगल मीट प्लेटफार्म पर किया जाएगा। छात्रों के लिए उनकी कक्षा में सेक्शन के अनुसार छोटे-छोटे वाट्सएप ग्रुप भी बनाए गए हैं। जिन पर अध्ययन सामग्री अपलोड की जाएगी।

महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. डीआर राहुल ने बताया कि दतिया जिले के सभी छात्रों तक महाविद्यालय आनॅलाइन माध्यम से अध्ययन सामग्री पहुंचाने के लिए प्रयासरत है, ताकि जिले के छात्र कोरोना संक्रमण काल में किसी भी प्रकार का अभाव उनके अध्ययन में न हो।

Related posts

गो-संरक्षण अध्यादेश का अखाड़ा परिषद ने किया स्वागत, नरेंद्र गिरी ने कहा- यूपी की तर्ज पर सभी राज्यों में लाया जाए गो अध्यादेश

News Blast

ट्रांसफार्मर को लेकर भाजपाइयों और पुलिस के बीच झड़प; थाना परिसर ही बना युद्ध का मैदान, 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर

News Blast

गुजरात जाने वालों के लिए राहतभरी खबर: अगले सप्ताह से पटरी पर दाैड़ सकती है वेरावल और शांति एक्सप्रेस, इंदौर से 23 ट्रेनें शुरू, लेकिन गुजरात के लिए एक भी ट्रेन नहीं

Admin

टिप्पणी दें