April 28, 2024 : 10:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ग्रेटर कैलाश अस्पताल में फिर बड़ी चूक; परिजन को सौंप दी दूसरे की लाश, जब दूसरे के परिजन अस्पताल पहुंचे तो हंगामा हो गया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Madhya Pradesh Indore Hospital Negligence; Greater Kailash Hospital Handed Over Khandwa Businessman Dead Body Of Another

इंदौर44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ग्रेटर कैलाश अस्पताल में शनिवार को एक और लापरवाही सामने आई, जब शवों की अदला-बदली कर दी गई।

  • ग्रेटर कैलाश अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अनिल बंडी ने घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि हमसे बड़ी गलती हुई

शहर से सबसे चर्चित ओर लापरवाही के मामले में नम्बर वन अस्पताल ग्रेटर कैलाश में फिर लापरवाही का मामला सामने आया है । अब खंडवा के एक व्यापारी की मौत के बाद परिजनों को दूसरे की लाश दे दी । परिजन लाश लेकर करीब 70 किलोमीटर दूर बड़वाह तक पहुंच गए थे। तभी दूसरा पक्ष महू से अस्पताल अपने परिजन का शव लेने अस्पताल पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ।

अस्पताल से बड़वाह तक पहुंच चुके व्यापारी के परिजनों को फोन लगाकर वापस बुलाया और लाश बदलकर दूसरी लाश दी। पिछले दोनों ख्यात डॉक्टर जीएस मित्तल की भी लापरवाही से मौत के मामले में अस्पताल चर्चाओं में है वही पैसे नही मिलने से अस्पताल के डाक्टरों ने अस्पताल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। ऐसे में अस्पताल के मालिक डॉक्टर अनिल बंडी की परेशानी बढ़ती जा रही है। अस्पताल प्रबंधन ने खंडवा के व्यापारी को वह शव दे दिया गया, वह शव महू के एक व्यक्ति का था। कारोबारी की लाश लेकर परिवार 80 किलोमीटर दूर सनावद तक पहुंच गया। अब उसकी लाश वापस बुलाई गई है।

ग्रेटर कैलाश अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. अनिल बंडी ने घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि हमसे बड़ी गलती हो गई। दोनों की बॉडी साथ रखी हुई थीं, वह गलती से बदल गईं। हम दोनों परिजनों को वापस बुलाकर उनके परिजनों को एसडीएम की परमिशन से बॉडी एक्सचेंज कर रहे हैं। जहां पर सिस्टम फेल हुआ है, वहां पर उसे ठीक करेंगे।

Related posts

भोपाल में सार्वजनिक विसर्जन पर रोक; 4 फीट से बड़ी मूर्ति नहीं रख सकते, पांच से ज्यादा लोग जमा नहीं हो सकते

News Blast

MP में ओमिक्रॉन की दस्तक, पिछले 24 घंटो में मिले 30 मरीज

News Blast

बिहार: विरोध प्रदर्शन में कार्यकर्ता की मौत

News Blast

टिप्पणी दें