April 28, 2024 : 8:23 AM
Breaking News
MP UP ,CG

शिवराज का कांग्रेस पर कटाक्ष; कहा- ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है, कांग्रेस ने कहा- ये चुनाव आयोग का अपमान, केस दर्ज होना चाहिए

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Shivraj Singh Chouhan | Chief Minister Chauhan Tweet On Congress Ahead Madhya Pradesh (MP) By Election 2020

भोपाल22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिवराज का एक ट्वीट चर्चा में है, जिसमें उन्होंने चुनाव आयोग का बहाना करके मतदाताओं से कांग्रेस के हाथ को साफ करने की अपील की है।

  • मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर घमासान तेज हो गई है, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उप चुनाव से पहले सियासी घमासान जारी है। दोनों ही पार्टियों के नेता लगातार बयानबाजी कर विरोधी पार्टियों पर निशान साध रहे हैं। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है, लेकिन मध्य प्रदेश उप चुनाव को लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। चुनाव आयोग 29 सितंबर को तारीख का ऐलान कर सकती है। भले ही अभी प्रदेश में उप चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं हुआ हो लेकिन यहां सियासी पारा पहले ही चढ़ चुका है।

मध्य प्रदेश में नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई है। नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक ट्वीट चर्चा में है। कांग्रेस का नाम लिए बगैर शिवराज ने जनता से कांग्रेस को साफ करने की अपील की है।

शिवराज कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, ” मेरे प्रिय दोस्तों! मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। उन्होंने बिना कांग्रेस का नाम लिए लिखा, ‘हाथ’ (कांग्रेस) पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।

कांग्रेस का पलटवार- जनता दो गज की दूरी बना लेगी

मुख्यमंत्री शिवराज के इस ट्वीट पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने कहा कि 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में दो गज की दूरी के साथ जनता गद्दारों की सफाई करेगी। वहीं मीडिया को-ऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने शिवराज के ट्वीट को री-ट्वीट कर लिखा, ‘कोरोना काल में एमपी में उपचुनाव होंगे कि नहीं, इसका फ़ैसला चुनाव आयोग 29 सितंबर को एक बैठक में करेगा। आपको क्या चुनाव आयोग ने पहले से ही बता दिया है क्या कि एमपी में चुनाव होने जा रहे है ? ये कैसा गठबंधन ? जनता गद्दारों को सैनिटाइज कर भाजपा से दो गज की दूरी बना लेगी।’

चुनाव आयोग का मजाक उड़ाया

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता जेपी धनोपिया ने चुनाव आयोग में सीएम शिवराज के ट्वीट को लेकर शिकायत की और केस दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा ट्वीट कर निर्वाचन आयोग के अपमान किए जाने पर प्रकरण दर्ज किया जाए। धनोपिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसे पद पर पदस्थ रहते हुए शिवराजसिंह चौहान द्वारा चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का मजाक उड़ाया है।

धनोपिया ने निर्वाचन आयोग से निवेदन किया है कि बिहार सहित अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों में भाग लेने वाली देश की सबसे महत्वपूर्ण एवं पुरानी राजनीतिक पार्टी इंडियन नेशनल कांग्रेस द्वारा चुनाव लड़ा जा रहा है एवं कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह हाथ है, ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा निम्न स्तरीय मानसिकता का परिचय देते हुए हाथ को पूरी तरह साफ कर देना है, वो भी भारत निर्वाचन आयोग के नाम का उपयोग कर गलत ट्वीट किया गया है।

Related posts

मां का लिव इन पार्टनर निकला बच्ची का कातिल:सागर में महिला से झगड़े का गुस्सा मासूम पर उतारा; पीटने से बेहोश होने पर कुएं में फेंका, 2 दिन बाद लाश ऊपर आई तो जमीन में गाड़ दी

News Blast

बांदा में युवती ने की आत्महत्या:आईटीआई छात्रा घर में करती थी कपड़े सिलने का काम, अज्ञात कारणों से लगाई फांसी

News Blast

देश की एकता पर आंच ना आए, इसलिए एकजुटता बहुत अनिवार्य: प्रधानमंत्री

News Blast

टिप्पणी दें