May 6, 2024 : 11:04 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

किसानों की वजह से दिल्ली में बनी रही जाम की स्थिति, बार्डर कर दिए थे सील

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को यूपी और हरियाणा की ओर से दिल्ली कूच कर रहे किसानों को रोकने के लिए ज्यादातर बार्डर सील कर दिए गए। इस वजह से पुलिस ने ट्रैफिक भी डायवर्ट कर दिया, जिस कारण लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। बार्डर से करीब एक किलोमीटर पहले ही ट्रैफिक रोक दिया गया था, जिसके चलते लोगों को दूसरे रास्तों से जाने की सलाह दी गई। नतीजतन दोपहर तक वाहन जाम में फंसे रहे। दोपहर को किसानों द्वारा आंदोलन को समाप्त कर देने की घोषणा के बाद ट्रैफिक को पहले की तरह खोल दिया गया। बीते कई दिन से किसान कृषि विधेयक का विरोध कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक नोएडा जाने वाले लोगों को चिल्ला गांव से एक किलोमीटर पहले ही पुलिस ने बैरिकेड लगा रोक दिया। ये वो लोग थे जो अक्षरधाम से मयूर विहार होते हुए नोएडा के लिए निकले थे। इन लोगों को नोएडा जाने के लिए डीएनडी का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई। इस वजह से अक्षरधाम फ्लाईओवर पर वाहन जाम में फंस गए और लोगों को काफी परेशानी से दो चार होना पड़ा। इसी तरह एनएच 9 हाईवे से गाजीपुर बार्डर के रास्ते गाजियाबाद जाने वाले लोगों को भी सुबह काफी परेशानी उठानी पड़ी।

Related posts

आश्वासन के बाद निगम शिक्षा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने प्रस्तावित धरना रद्द

News Blast

दुनिया की नंबर-1 राइफल शूटर रह चुकीं अपूर्वी चंदेला ने कहा- टूर्नामेंट होना बहुत जरूरी, इससे खिलाड़ी मोटिवेट होते हैं

News Blast

गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: निर्माणाधीन फ्लाईओवर का 250 मीटर लंबा हिसा गिरा; 2 लोग अस्पताल में भर्ती, कई और के मलबे में दबे होने का अंदेशा

Admin

टिप्पणी दें