May 18, 2024 : 5:13 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पीपीई किट पहन कर घर की जाली तोड़कर सीमेंट कारोबारी के घर घुसे चोर, तल मंजिल पर घूम कर देखते रहे चोरी के लिए सामान

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Robbery Update: Thieves Attacked Madhya Pradesh Cement Businessman At Tukoganj Area

इंदौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सीमेंट कारोबारी ने शिकायत पर तुकोगंज पुलिस ने चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया

तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक सीमेंट कारोबारी के यहां चोरों ने देर रात धावा बोला। चोर पीपीई किट पहनकर घर में जाली काटकर दाखिल हुए और पूरे घर पर तल मंजिल की तलाशी लेते रहे।

तुकोगंज पुलिस को फरियादी सीमेंट कारोबारी हेमंत जैन ने बताया कि वारदात उनके घर में 3 बजे के करीब हुई। चोर घर की रैकी करने के बाद जाली काटकर अंदर घुसे और सामान चुराने की नीयत से पूरे घर में तलाशी लेने लगे। घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में उनकी पूरी हरकत रिकॉर्ड हो गई। जब उन्हें तल मंजिल पर कुछ नहीं मिला तो कैमरे को देखकर वह वापस भाग निकले। घर से कोई सामान चोरी नहीं गया है, लेकिन मामले में पुलिस को उन्होंने चोरी की कोशिश की शिकायत दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। पूरी घटना में रोचक बात यह है कि चोर पीपीई किट और हैंड ग्लव्स ओवर हेड कैप लगा कर आए थे। इस किट में तो उन्हें पुलिस भी रात्रि गश्त में नहीं रोकती। हेमंत जैन व परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से रात्रि गश्त ना होने के कारण इलाके में वारदातें बढ़ गई है। इधर मामले में तुकोगंज पुलिस ने चोरी के प्रयास का मामला भी दर्ज किया है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Related posts

भोज के लिए गई लड़की को शास्त्री ने कलंक कहकर भगाया, लड़की ने जान दे दी

News Blast

काटजू अस्पताल में श्रेय की राजनीति:दो पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और उमाशंकर गुप्ता फीवर क्लीनिक के उद्घाटन को लेकर आमने-सामने, बीच में पिस रहा अस्पताल प्रबंधन

News Blast

सीएम योगी के आवास पर भी आज शाम जलाए जाएंगे दीये; प्रयागराज, मथुरा, वृंदावन, वाराणसी तथा चित्रकूट में भी होगा दीपोत्सव

News Blast

टिप्पणी दें