May 19, 2024 : 11:32 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

वेतन नहीं मिलने से नाराज नर्सिंग स्टाफ का प्रदर्शन जारी

नई दिल्ली3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

नॉर्थ एमसीडी के कस्तूरबा गांधी व हिंदूराव अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिलने के चलते अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं। तीन महीने की एकमुश्त सैलरी की मांग को लेकर 14 सितंबर से हर रोज 2 घंटे के लिए काम ठप कर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। नार्थ एमसीडी के अंतर्गत आने वाले अस्पताल और डिस्पेंसरी में काम करने वाले डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ को।

पिछले 3 महीने से सैलरी नहीं दी गई है। पिछले महीने भी नहीं सैलरी नहीं मिलने की समस्या आई थी। दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने भी इस मुद्दे को उठाया था इसके बावजूद डॉक्टरों और नर्सों को 3 महीने की जगह सिर्फ 1 महीने की सैलरी दी गई।

प्रदर्शन को किया जा रहा है नजरअंदाज

दिल्ली हॉस्पिटल नर्सेज यूनियन की महासचिव मंजू लता का कहना है कि पिछले 4 महीने से हमें वेतन नहीं दिया जा रहा है। इसलिए मजबूरी में आकर हमें धरना-प्रदर्शन करने के लिए सामने आना पड़ रहा है। पिछले 14 सितंबर से हर रोज 2 घंटे के लिए अपने वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन ना तो एमसीडी की तरफ से कोई अधिकारी उनसे मिलने आया, ना ही दिल्ली सरकार की तरफ से किसी अधिकारी से आश्वासन मिला है। शायद उन्हें लगता है कि ये लोग 2 घंटे के लिए जो प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे उनकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। ये अधिकारी ऐसा सोचते हैं तो गलत हैं।

0

Related posts

ऑक्सीजन डिमांड का मामला:अंतरिम रिपोर्ट को पूर्वाग्रह से प्रेरित बता अंतिम बैठक में शामिल नहीं हुए दो मेंबर्स; रिपोर्ट को लेकर दिल्ली और केंद्र फिर आमने-सामने

News Blast

फरीदाबाद में बीते 15 दिनों में 30 मरीजों की मौत, प्रदेश में 130 हुई मृतकों की संख्या

News Blast

भारत-चीन तनाव के बीच रक्षा मंत्री रूस रवाना हुए, डिफेंस और रणनीतिक साझेदारी पर चर्चा करेंगे

News Blast

टिप्पणी दें