April 28, 2024 : 10:32 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सरिया लेकर आगे चल रहे ट्रॉले में पीछे से घुसी कार, अंदर फंसे चार में से एक युवक की हालत गंभीर

इंदौर6 घंटे पहले

हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

  • हीरानगर थाना क्षेत्र के एमआर- 10 चौराहे पर देर रात हुआ हादसा
  • पुलिस ने केस दर्ज कर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को थाने भेजा

इंदौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला देर रात हीरानगर थाना क्षेत्र के एमआर- 10 चौराहे पर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने चल रहे सरिए से भरे एक ट्रॉले में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार युवक घायल हो गए। इनमें से ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को थाने भिजवाया।

पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को थाने भिजवाया।

हादसा देर रात हीरानगर थाना क्षेत्र के एमआर- 10 रोड पर हुआ। एक ट्रॉला सरिया लेकर आगे चल रहा था। चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रॉले से आगे निकलने के चक्कर में उसमें पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार चारों युवक उसमें फंस गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां एक युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को थाने भिजवाया।

ट्रॉले से आगे निकलने के चक्कर में पीछे से जा घुसी कार।

ट्रॉले से आगे निकलने के चक्कर में पीछे से जा घुसी कार।

हीरानगर पुलिस के अनुसार, चलते ट्राॅले में पीछे से कार घुसी है। हादसे में कार सवार चार लाेग घायल हाे गए हैं। इसमें से ड्राइवर काे गंभीर चाेट आई है, जबकि तीन लाेगाें को कम लगी है। कार की तलाशी लेने पर शराब की एक बोतल मिली है। कार सवारों ने नशा किया है या नहीं, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

0

Related posts

मुस्कान सिद्दीकी बनी हिंदू, इजरायल में लड़कियों संग हमास की बर्बरता से थी खफा

News Blast

‘आटा-साटा’ से घातक MP का ये कुप्रथा:बचपन में शादी, बालिग होने पर लड़की इनकार करती है तो भरना पड़ता है मोटा हर्जाना; समाज की पंचायत लड़केवालों को घरों में आग लगाने तक की इजाजत दे देती है

News Blast

अब चैंबर ने लिखा सिंधिया को पत्र:ग्वालियर से रायपुर, जयपुर, इंदौर और भोपाल के लिए फ्लाइट्स की मांग, व्यापारी बोले-इससे व्यापार और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे

News Blast

टिप्पणी दें