May 14, 2024 : 7:54 PM
Breaking News
MP UP ,CG

7 साल की बच्ची को खंडहर में लेकर गया चाचा, फर्श पर पटकने से बच्ची की मौत; गुस्साए लोगों ने थाना घेरा, एक ही मांग – आरोपी को फांसी दो

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Seven year old Girl Found In Serious Condition In Indore Bhanwarkua Building

इंदौर6 घंटे पहले

पुलिस ने सीसीटीवी चेक किए तो बच्ची चाचा के साथ मस्ती करते हुए जाते दिखी। आरोपी बिस्किट दिलाने के बहाने ले गया था।

  • भंवरकुआ थाना क्षेत्र का मामला, पिपल्याहाना क्षेत्र के खेतों में बने एक खंडहर में रात साढ़े 9 बजे बच्ची गंभीर हालत में मिली थी
  • सीसीटीवी फुटेज में आरोपी चाचा बच्ची को लेकर जाते हुए दिखा, पुलिस घर पहुंची तो आरोपी आराम से बैठा मिला

भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाली सात साल की बच्ची का उसके ही रिश्ते के चाचा ने अपहरण कर लिया। बुधवार देर शाम उसे रिंग रोड स्थित खंडहर में ले गया और जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर अपने घर आ गया था। पुलिस उसे खोजकर रात में अस्पताल लेकर पहुंची, जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने गुरुवार सुबह थाने का घेराव कर दिया और थाने में बंद आरोपी को उन्हें सौंपने या फांसी देने की मांग की।

समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी की।

समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी की।

एसपी महेश चंद्र जैन के मुताबिक, बच्ची बुधवार शाम साढ़े 7 बजे से गायब थी। कुछ देर बाद माता-पिता ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। आसपास तलाशने पर जब नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने घर के आसपास लगे कैमरों के फुटेज देखे तो मोहल्ले का ही एक युवक बच्ची को ले जाते दिखा। जब लोग आरोपी के घर पहुंचे तो वह घर पर आराम से बैठा मिला। आरोपी युवक बच्ची के पिता के मामा का लड़का है।

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वो इंकार करता रहा। थाने ले जाने के बाद भी उसने कोई जानकारी नहीं दी। इधर, फुटेज के आधार पर ही टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने पुलिसबल और रहवासियों के साथ बच्ची की खोज शुरू की। पिपल्याहाना क्षेत्र के खेतों में बने एक खंडहर में रात साढ़े 9 बजे के करीब बच्ची गंभीर स्थिति में मिली।

एसपी के अनुसार, शुरुआती तौर पर अभी यौन शोषण का मामला नहीं है, लेकिन इससे इनकार नहीं किया जा सकता। टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के अनुसार, आरोपी पर अपहरण, हत्या, छेड़छाड़ और पाक्सो में केस दर्ज किया गया है। बच्ची की माता-पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। आरोपी युवक ट्रांसपोर्ट पर हम्माली करता है।

पुलिस की समझाइश के बाद समाजजन माने।

पुलिस की समझाइश के बाद समाजजन माने।

टीआई गोद में उठाकर लाए बच्ची को
सीएसपी दिशेष अग्रवाल के अनुसार, बच्ची को तलाशते हुए टीआई जब खंडहर में पहुंचे तो वह जमीन पर पड़ी थी। वे खुद उसे गोद में उठाकर एप्पल अस्पताल लाए। संभवत: आरोपी ने उसे जमीन पर पटका था, जिससे उसका सिर फट गया। आशंका है कि आरोपी बच्ची का अपहरण के बाद गलत हरकत करना चाहता था। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बच्ची की मौत की सूचना लगते ही गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में समाज के लोग थाने का घेराव करने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि या तो थाने में बंद आरोपी को हमें सौंप दो या फिर उसे फांसी पर लटका दो। काफी देर हंगामे के बाद पुलिस ने उन्हें समझाइश दी।

0

Related posts

UP Coronavirus Latest Update। CM Yogi Adityanath Corona Night Curfew Lucknow prayagraj Varanasi Gorakhpur | कोरोना की रफ्तार तो कई गुना ज्यादा बढ़ी, लेकिन क्या महज रात्रि कर्फ्यू से कर पाएंगे इसका मुकाबला?

Admin

विधानसभा इलाके में 21 सितंबर से लागू होगी धारा 144; सत्र शुरू होने से पहले स्पीकर ने कलेक्टर्स से मांगी विधायकों की कोरोना रिपोर्ट

News Blast

बिजली बिल संबंधी शिकायतों के निवारण के लिए 1 जुलाई से लगेंगे शिविर

News Blast

टिप्पणी दें