May 20, 2024 : 1:19 PM
Breaking News
मनोरंजन

टॉप एक्ट्रेसेस के बाद अब चार मेल एक्टर्स एनसीबी की राडार पर, टैलेंट मैनेजर जया साहा ने पूछताछ में लिया इनका नाम

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एनसीबी ने बुधवार को जया साहा से करीब चार घंटे तक पूछताछ की।

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज इन चारों मेल एक्टर्स के नाम का खुलासा हो सकता है
  • चारों एक्टर्स में एक सक्सेसफुल अभिनेता, एनसीबी सप्ताहभर में समन भेज सकती है

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में अब 4 मेल एक्टर्स एनसीबी की राडार पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान की पार्टनर जया साहा ने बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में इन एक्टर्स का नाम लिया है।

आज हो सकता है नाम का खुलासा

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को जया साहा से करीब चार घंटे तक पूछताछ हुई। इस दौरान उन्होंने जिन चार एक्टर्स का नाम लिया, उनमें से एक खासतौर पर सफल अभिनेता है। आज इनके नाम का खुलासा हो सकता है। एनसीबी एक सप्ताह के अंदर इन अभिनेताओं को समन भेज सकती है।

कई एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका

इस मामले में अब तक एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और नम्रता शिरोडकर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और प्रोड्यूसर मधु मंतेना का नाम सामने आ चुका है।

बुधवार को मधु मंतेना से एनसीबी ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस दौरान जया साहा से उनकी ड्रग्स चैट को लेकर दोनों का आमना सामना भी कराया गया।

एक्ट्रेसेस को भेजा जा चुका समन

एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी कर दिया। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, गोवा में शूटिंग कर रहीं दीपिका को पूछताछ के लिए 25 सितंबर को बुलाया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह को 24 सितंबर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को पेश होना होगा। एनसीबी की टीम ने श्रद्धा और सारा अली को घर जाकर समन दे दिया है।

सुशांत के दोस्त का दावा- जया सिर्फ एजेंट हैं

सुशांत के दोस्त युवराज ने रिपब्लिक भारत से बातचीत में कहा कि क्वान बहुत बड़ी एजेंसी है। इसका मतलब है कि इस मामले (ड्रग्स) में कई A- लिस्टर्स शामिल हैं। वे कहते हैं, “मैंने सुना था कि ये सभी सितारे कोकीन और ड्रग्स लेते हैं। लेकिन अब यह स्पष्ट हो गया है।”

युवराज ने आगे कहा, “जया साहा सिर्फ एजेंट हैं। सुपरस्टार उन्हें जो कहते हैं, वे वह करती हैं। सुपरस्टार उन्हें कहते हैं कि मुझे यह चाहिए, मुझे वह चाहिए। आखिर क्यों एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी को ड्रग्स सप्लाई में एक्टिव होना चाहिए? क्या वे ड्रग डीलर हैं? किसको पता है, हो सकता है कि वे इससे पैसा कमा रहे हों।”

युवराज ने दावा किया है कि जांच में 15-20 टॉप एक्टर्स के नाम सामने आ सकते हैं। उनकी मानें तो दीपिका की जिंदगी में शामिल खास शख्स भी इसमें इन्वॉल्व है।

0

Related posts

अप्रैल में भी सुशांत के टच में थीं दिशा, दोनों के वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए; दिशा के परिवार ने कहा था- बेटी ने सुशांत का जिक्र नहीं किया

News Blast

यादों के झरोखे से:33 की उम्र में 7 साल बड़ी हेमा मालिनी के पिता बने थे अनुपम खेर, कभी कॉलेज में ऑटोग्राफ पाने घंटों किया था इंतजार

News Blast

बॉबी देओल की ‘आश्रम 2’ में नजर आई एक्ट्रेस अनुप्रिया का खुलासा, 18 साल की उम्र में आध्यात्मिक गुरु ने की थी फायदा उठाने की कोशिश

News Blast

टिप्पणी दें