May 7, 2024 : 5:10 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

लॉकडाउन में नौकरी गई तो 60 साल के पूर्व COO ने पुशअप करते हुए डाला वीडियो, आ गए सैकड़ों जॉब ऑफर

  • Hindi News
  • Happylife
  • When She Got A Job In Lockdown, She Shared Videos On LinkedIn Doing Pushups, Hundreds Of Job Offers Have Come

लंदन43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ये हैं स्कॉटलैंड के पॉल मार्क्स। जो 60 बरस की उम्र में नौकरी के लिए पुशअप लगा रहे हैं। लॉकडाउन में नौकरी खाेने के बाद पॉल दोबारा से काम की तलाश में थे। लेकिन उनकी उम्र और सेहत की वजह से उन्हें नौकरी नहीं मिल रही थी। ऐसे में पॉल ने अपने पुश अप करने का वीडियो लिंक्डन पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद उनके पास नौकरियों की लाइन लग गई। पॉल ने बताया कि लिंक्डन से उनके साथ हजारों लोग जुड़े और उन्हें बहुत सारे जॉब ऑफर हैं, जिसमें से वह बेहतर का चुनाव कर रहे हैं।

दुबई और भारत में काम कर चुके हैं पॉल

पाॅल ने इस वीडियो में बताया वह दुबई, भारत और स्पेन की कई कंपनियों में बड़े पदों पर काम कर चुके हैं। लॉकडाउन से पहले वह दुबई की क्रियोल ग्रुप में COO के पद पर काम कर रहे थे। उम्र अधिक होने के कारण कोई भी उन्हें नौकरी नहीं दे रहा था। ऐसे में उन्हें वीडियो के जरिए बताना पड़ा कि वह एकदम फिट हैं।

उम्र का कभी काबिलियत से रिश्ता नहीं

मार्क्स ने बताया कि वो रोज 50 पुशअप और हफ्ते में 30 किलोमीटर दौड़ते हैं। वीडियो डालने से पहले उन्हें 50 से ज्यादा कंपनियों ने ठुकरा दिया था, लेकिन अब उनसे 100 से ज्यादा कंपनियों कॉन्टेक्ट किया है। उनका मानना है कि उम्र कभी काबिलियत या प्रोडक्टिविटी का पैमाना नहीं हो सकती है और जरूरी यह नहीं कि 60 पार हर व्यक्ति अखबार पढ़कर या टीवी देखकर अपना दिन गुजारे।

0

Related posts

मुनिसुव्रतनाथ शाखा द्वारा निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण: जबलपुर

News Blast

रेगिस्तान में उगाए तरबूज और लौकी जैसी फल-सब्जियां, इससे 45 फीसदी पानी की बचत भी हुई; अब ‘लिक्विड नैनोक्ले’ विधि को बड़े स्तर पर अपनाने की तैयारी

News Blast

प्रेग्नेंसी में चिड़चिड़ेपन, तनाव और मूड स्विंग को दूर करने के लिए करें बटरफ्लाय एक्सरसाइज और अनुलोम-विलोम, ये ब्लड प्रेशर भी कंट्रोल करेंगे

News Blast

टिप्पणी दें