May 17, 2024 : 4:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG

एसएचओ समेत सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, दबिश के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी बुजुर्ग की मौत, परिजन ने पिटाई का लगाया था आरोप

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Pratapgarh Old Man Death News Updates: Seven Policemen Including SHO Suspended Over Death Of Old Man In Pratapgarh Uttar Pradesh

प्रतापगढ़14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की आंत फटने की पुष्टि हुई है। इसी के बाद पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया गया है। 

  • एसपी अनुराग आर्य ने पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई
  • लालगंज कोतवाली के बाबूतारा गांव में शनिवार रात हुई थी बुजुर्ग की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पिटाई से बुजुर्ग की मौत के मामले में सोमवार को पुलिस अधीक्षक ने सांगीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक समेत सात पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। इन कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

यह है पूरा मामला
लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूतारा गांव में शनिवार रात सांगीपुर पुलिस चोरी की घटना के एक आरोपी की तलाश में दबिश देने गई थी। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में आरोपी बशीर अहमद के चचेरे भाई मकबूल (68 साल) की मौत हो गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया था कि मकबूल की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। इस संबंध में रविवार को परिजनों व ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया था। साथ ही मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने और दोषियों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था। काफी समझाने के बाद लोग अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए थे।

सीओ लालगंज को सौंपी गई जांच

सोमवार को पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सांगीपुर के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार समेत सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। सीओ लालगंज को जांच सौंपी गई है। जांच के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की आंत फटने की पुष्टि हुई है। इसी के बाद पुलिसकर्मियों पर एक्शन लिया गया है।

0

Related posts

कटनी की रहने वाली 25 साल की युवती फंदे पर झूली, किराए का कमरा लेकर कर रही थी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

News Blast

12वीं के छात्र ने पैरों से लिखकर हासिल किए 82 फीसदी अंक; अब सरकार उठाएगी इलाज और पढ़ाई का खर्च

News Blast

मध्‍य प्रदेश में दसवीं-बारहवीं के विद्यार्थी परीक्षा आवेदन में 15 जनवरी तक सुधरवा ले गलती, फिर नहीं मिलेगा मौका

News Blast

टिप्पणी दें