May 10, 2024 : 9:55 PM
Breaking News
खेल

धोनी उस खिलाड़ी को पसंद करते हैं जो सबकुछ कर सकता है, हमारी टीम में ऐसे कई खिलाड़ी

दुबई7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चाहर बोले – आईपीएल में बहुत सी मजबूत टीमें हैं, लेकिन वे  सारी टीमें  हर विभाग में कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर हैं। (फाइल फोटो)

  • ​एक बॉलर अगर नहीं चला तो वह फील्डिंग करके अपनी टीम को जीत दिला सकता है
  • दीपक चाहर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में चार ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए थे

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि एमएस धोनी ऐसे खिलाड़ियों को मौका देना पसंद करते हैं जो सभी जगह अपना योगदान दे सकें। चाहर चेन्नई के टॉप परफॉर्मर्स में से एक हैं। उन्होंने चेन्नई के लिए अभी तक 17 मैच खेलकर 22 विकेट लिए हैं, इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.63 की रही है।

चाहर ने क्या कहा

चाहर ने कहा “ मुझे लगता है धोनी उन्हीं खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं जो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों विभागों में अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि “एक बॉलर के लिए कोई भी दिन खराब हो सकता है लेकिन वह एक अच्छा कैच पकड़ कर मैच बदल सकता है” चाहर ने यह बात पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के शो में कही है।

चाहर ने कहा की उनकी टीम में बहुत से ऐसे प्लेयर हैं जो हर जगह अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने कहा “ टी20 एक ऐसा फॉर्मेट है जहां आपको सबकुछ करना पड़ता है, आईपीएल में बहुत सी टीम हैं जिनके पास बहुत मजबूत बैटिंग और बॉलिंग ऑर्डर है लेकिन वे सारी टीमें हर विभाग में कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर हैं, अगर वे चल गए तो वे आपको अकेले जीता देंगे अगर नहीं चले तो टीम परेशानी में आ सकती है।”

दीपक चाहर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अबुधाबी में खेले गए आईपीएल के पहले मैच में चार ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

0

Related posts

रोहन बोपन्ना मेन्स डबल्स के दूसरे दौर में, वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच और चौथी सीड ओसाका ने थर्ड राउंड जीता

News Blast

आईपीएल के 12 सीजन में मुंबई ने सबसे ज्यादा 109 मैच जीते, 4 बार चैम्पियन बनने वाली भी इकलौती टीम

News Blast

एंडरसन तोड़ेंगे कुक का रिकॉर्ड: इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट खेलने वाले प्लेयर बनेंगे, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट आज से; कुंबले का रिकॉर्ड भी तोड़ सकते हैं

Admin

टिप्पणी दें