May 18, 2024 : 8:10 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सोशल मीडिया एप पर न्यूड फोटो वायरल करने की देता था धमकियां, दिल्ली व अन्य राज्यों की लड़कियों को भी किया ब्लेकमेल

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Threatens To Make Nude Photos Viral On Social Media App By Befriending The Girl, A Man Arrest By Jaipur Police

जयपुर13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चैटिंग के दौरान एक दिन सूरज ने हाथ पर कट लगा कर इमोशनल मैसेज भेज उसके न्यूड फोटो ले लिए और फिर ब्लेकमेलिंग करने लगा।

  • जयपुर कमिश्नरेट की मालपुरा थाना पुलिस की स्पेशल टीम की कार्रवाई
  • जयपुर की एक लड़की ने पांच महिने पहले पुलिस को की थी शिकायत
  • चैटिंग के दौरान हाथ पर कट लगाकर इमोशनल करता, फिर न्यूड फोटो मंगवाता

सोशल मीडिया एप लाइकी पर युवतियों से दोस्ती के बाद उनकी न्यूड फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां देने वाले एक ब्लैकमेलर को जयपुर पुलिस ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई पुलिस कमिश्नरेट की पूर्व जिले की मालपुरा थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने वाराणसी में की। जहां से ब्लैकमेलर को पकड़कर जयपुर ले आई। यहां पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने यह खुलासा किया।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि जयपुर निवासी पीड़ित युवती के अलावा आरोपी युवक ने दिल्ली, छत्तीसगढ़ व इन्दौर की रहने वाली अन्य लड़कियों के साथ भी इसी तरह सोशल मीडिया एप पर दोस्ती की। फिर चैटिंग के जरिए नजदीकियां बढ़ाकर इमोशनल कर दिया। उनके न्यूड फोटो मंगवा लिए। इसके बाद युवती और उसके परिजनों को यह कहकर ब्लैकमेलर करने लगा कि वह न्यूड फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। आरोपी का आपराधिक रिकार्ड मंगवाया जा रहा है। अनुसंधान में उससे कई वारदातें खुलने की संभावना है।

वाराणसी का रहने वाला है ब्लैकमेलर, उसका मोबाइल फोन व सिम कार्ड जब्त किया

डीसीपी पूर्व डॉ. राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सूरज सिंह पुत्र लाल चन्द सिंह (19) है। वह सेहमलपुर थाना फूलपुर जिला वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। जिससे घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व सिम कार्ड जब्त किये गये। जिनकी तकनीकी विशेषज्ञों से जांच करवाई जा रही है। इस संबंध में सांगानेर, जयपुर निवासी एक युवती ने मई महीने में मालपुरा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

जिसमें बताया कि सोशल मीडिया एप लाइकी पर उसकी सूरज सिंह नाम के व्यक्ति से दोस्ती हो गयी। चैटिंग के दौरान एक दिन सूरज ने हाथ पर कट लगा कर इमोशनल मैसेज भेज उसके न्यूड फोटो ले लिये। उसके बाद यू ट्यूब पर फर्जी एकाउन्ट बना कर फोटो परिवार को व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

दोस्ती कर ब्लैकमेल करने व न्यूड फोटो वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आने पर एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी और एसीपी सांगानेर नेमीचन्द खारिया के सुपरविजन में मालपुरा थानाधिकारी नेमीचंद के नेतृत्व में टीम का गठन किया। अनुसंधान में सामने आया कि आरोपी बड़ोदा में काम करता है। वह लॉकडाउन की वजह से वाराणसी में अपने घर चला गया। तब पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

0

Related posts

टर्मिनेट माइंडलाॅजिक्स कंपनी ब्लैकलिस्टेड:MP मेडिकल यूनिवर्सिटी ने परीक्षा में धांधली के चलते कंपनी का अनुबंध समाप्त किया था, UP की आगरा यूनिवर्सिटी में भी कंपनी कर चुकी है गड़बड़ी

News Blast

गर्भवती महिला की जानकारी लेना आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को पड़ा भारी, एएनएम ने जमकर पीटा, जमीन पर पटका और कई जगह काटा

News Blast

जबलपुर हवाला कांड के तार भोपाल से जुड़े:राजधानी के दवा कारोबारी और सतना के व्यापारी के नामों का खुलासा, IT और RPF जांच से पहले कारोबारी ने मोबाइल बंद किया

News Blast

टिप्पणी दें