May 13, 2024 : 8:27 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में शीतला माता मंदिर के पास मिला शव, मासूम की उम्र करीब एक साल, शिनाख्त नहीं हो सकी, पुलिस को हत्या की आशंका

भोपाल7 घंटे पहले

भोपाल में गोताखोरों ने शुक्रवार सुबह मासूम का शव पानी से निकाला।

  • पुलिस थानों में गुमशुदा बच्चों के रिकॉर्ड खंगाल रही

भोपाल के बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के शीतला माता मंदिर के पास शुक्रवार सुबह पानी में एक मासूम का शव मिला है। उसकी उम्र करीब एक साल बताई जा रही है। बच्ची की शिनाख्त नहीं हो सकी है। तलैया पुलिस ने दूसरे थानों से गुम हुए बच्चों का रिकॉर्ड जांच रही है। पुलिस को बच्ची की हत्या की आशंका लग रही है।

मासूम के दोनों हाथ ऊपर की तरफ अकड़े हुए हैं। ऐसे में उसके डूबने की आशंका जताई जा रही है।

मासूम के दोनों हाथ ऊपर की तरफ अकड़े हुए हैं। ऐसे में उसके डूबने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह गोताखोरों को शीतला माता मंदिर के पास पानी में एक बच्ची का शव मिला। गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला। मासूम की उम्र करीब एक साल है। उसके पैर में पायल और दोनों हाथ में काले रंग के कड़े हैं। बदन पर पीले रंग की एक फ्रॉक है।

गोताखोर आसिफ ने बताया कि जिस तरह से बच्ची के हाथ अकड़े हुए हैं, उससे संभावना है कि उसकी डूबने से मौत हुई है। इस मामले में अब तक कोई भी सामने नहीं आया है। तलैया पुलिस के अनुसार किसी ने भी किसी बच्ची की गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई है। अस्पताल और अन्य जगहों से बच्चों के रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस ने मर्ग कायम कर बच्ची के माता-पिता की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर बच्ची के माता-पिता की तलाश शुरू कर दी है।

यहां शुक्रवार को काफी लोग आए थे

शुक्रवार को शीतलदास की बगिया में पितृ पक्ष में काफी लोग आए थे। लोगों की संख्या करीब 400 रही होगी। सुबह से लेकर शाम तक प्रशासन भी यहां मौजूद रहा। ऐसे में कोई घटना की उम्मीद कम ही नजर आ रही है। किसी ने अपनी बच्ची के गुम होने की शिकायत भी पुलिस से नहीं की। पुलिस इस मामले में हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

0

Related posts

District administration FIR against 26 people, villagers were demanding to send cattle to Goshala | जिला प्रशासन ने 26 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR, पशुओं को गोशाला भेजने की मांग कर रहे थे ग्रामीण

Admin

विवाह उम्र के मुद्दे संबंधी स्थायी समिति में 30 पुरुष सांसद, प्रियंका ने सभापति को लिखा पत्र, महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने की मांग

News Blast

मुनिसुव्रतनाथ शाखा द्वारा निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण: जबलपुर

News Blast

टिप्पणी दें