May 21, 2024 : 12:05 AM
Breaking News
मनोरंजन

बाथरूम में मृत मिलीं जानी-मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता, बेटे ने एक दिन पहले मां को आखिरी बार देखा था

7 घंटे पहले

शरबरी दत्ता ने सचिन तेंदुलकर और इमरान खान जैसे सेलेब्स की ड्रेस डिजाइन की थीं।

जानी-मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन हो गया है। गुरुवार- शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 12:25 बजे वे साउथ कोलकाता के बोर्ड स्ट्रीट स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत मिलीं। पुलिस की शुरुआती जांच में मौत की वजह अचानक आया कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। हालांकि, उनके फैमिली मेंबर्स का कहना है कि उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं थी।

बेटे ने बुधवार को आखिरी बार मां को देखा था

शरबरी दत्ता के बेटे अमलिन भी फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “बुधवार को मैंने मां को आखिरी बार देखा था। गुरुवार को वे मुझे दिनभर दिखाई नहीं दीं। मैंने सोचा कि व्यस्त होंगी और किसी काम के सिलसिले में बाहर गई होंगी। यह कुछ असामान्य नहीं था। हम दोनों इतने व्यस्त रहते थे कि हर दिन हमारी मुलाकात नहीं होती थी।”

बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी थीं शरबरी

शरबरी बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी थीं। उन्होंने प्रेसिडेंसी कॉलेज से ग्रैजुएशन किया था और मास्टर डिग्री कोलकाता यूनिवर्सिटी से ली थी। अपने छात्र जीवन में वे डांस ड्रामा में हिस्सा लेती रहती थीं। बाद में फैशन इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम बन गईं।

सचिन, इमरान की ड्रेस डिजाइन की

शरबरी खासकर मेल सेलिब्रिटीज की ड्रेस बनाती थी। उन्होंने किक्रेटर सचिन तेंदुलकर और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत कई फेमस लोगों की ड्रेस डिजाइन की थी। मेनस्ट्रीम फैशन वर्ल्ड में उन्होंने रंगीन बंगाली धोती और कढ़ाई किए हुए पंजाबी कुर्ते इंट्रोड्यूस किए थे।

0

Related posts

जैकी श्रॉफ ने पत्नी आयशा को दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, लिखा-ऊपरवाले की मेहरबानी, 43 साल नॉट आउट

News Blast

46 साल की ट्विंकल ने पहली बार चखा मां डिम्पल के हाथ का खाना, बोलीं- अब मुझे इसका मतलब समझ आया

News Blast

दो महीनों से अमेरिका में फंस सौन्दर्या शर्मा अब खुद गरीबों को खाना खिलाकर कर रही हैं मदद

News Blast

टिप्पणी दें