May 20, 2024 : 1:43 AM
Breaking News
मनोरंजन

दो महीनों से अमेरिका में फंस सौन्दर्या शर्मा अब खुद गरीबों को खाना खिलाकर कर रही हैं मदद

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मुंबई (अंकिता तिवारी). बॉलीवुड अभिनेत्री सौन्दर्या शर्मा पिछले 2 माह से अमेरिका में फंसी हुई है। लॉकडाउन के चलते वे देश वापसी करने में असमर्थ हैं, लेकिन वहां अकेले रहकर भी वे इस समय जरूरतमंदों की मदद कर रही है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के तहत सौन्दर्या ने बताया कि वह कैसे घर से खाना बनाकर जरूरतमंदों को खिला रही हैं। 

सौन्दर्या बताती हैं “मेरे घर के आसपास मुझे कुछ जरूरतमंद लोग नजर आए जोकि खाने के अभाव में काफी परेशान थे। वे लोग हमेशा से ही खाने के लिए कम्युनिटी सेंटर और शेल्टर होम पर डिपेंडेंट थे लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से मैंने खाने के अभाव में उन्हें काफी परेशान देखा और इसीलिए मैंने यह डिसाइड किया कि मैं अपने घर से ही खाना बनाकर उन्हें खिलाया करूंगी।

जरुरतमंद लोगों को खाना खिलाकर सुकून मिलता है

कोरोनावायरस की मार ने पूरे विश्व को एक परिवार के रूप में बांधा है जहां हम सब एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। अपने लिए तो मैं वैसे भी रोज ही खाना बनाती हूं पर किसी जरूरतमंद के लिए खाना बनाना मैं बहुत सुकून मिलता है। वैसे भी भारतीय संस्कृति में हम सभी को हमेशा मदद के लिए हाथ बढ़ाने के लिए जाना जाता है। यही मैंने सीखा है और इसी चीज का मैं पालन कर रही हूं। उनकी दुआएं की कोई कीमत नहीं है और उनके लिए खाना बनाना मुझे शक्ति और प्रेरणा देता है कि मैं विदेश में अकेली रह सकूं।

लॉकडाउन में व्यस्त रहने की कोशिश

इस खाली समय में मैं स्पैनिश सीख रही हूं, गार्डनिंग कर रही हूं अपने आपको बिजी रखने की कोशिश करती हूं। सौन्दर्या शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत 2017 में रिलीज़ हुई ‘रांची डायरीज’ से की थी  जिसमें उनके रोल को काफी सराहा गया था। हाल ही में वे लॉस एंजेलिस के ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने गई थी।

Related posts

मूवी माफिया पर भड़के शेखर सुमन, बोले- ये लोग युवा टैलेंट को अंदर से खोखला कर देते हैं

News Blast

91वीं बर्थ एनिवर्सरी पर पिता सुनील दत्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- ‘आप हमेशा मेरी मजबूती और खुशियों का स्त्रोत रहे’

News Blast

बर्थडे स्पेशल:निकिता रावल बोलीं- मैंने 60 एच.आई.वी. पॉजिटिव बच्चों को गोद लिया है, उन्हीं के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करूंगी

News Blast

टिप्पणी दें