May 19, 2024 : 9:55 AM
Breaking News
MP UP ,CG

प्यारे मियां की पत्नी डेढ़ महीने बाद पकड़ी गई ; पति के साथ फर्जी सोसायटी बनाकर धोखाधड़ी के मामले में आरोपी है

भोपाल3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

श्यामला हिल्स पुलिस ने प्यारे मियां की पत्नी तनवीर फातिमा को फर्जी सोसायटी के मामले में गिरफ्तार किया है।

  • प्यारे मियां ने फर्जी सोसायटी बनाकर लगवाया था टावर, पत्नी के खाते में जाता था पैसा

भोपाल में नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण और धोखाधड़ी के आरोपी प्यारे मियां की पत्नी तनवीर फातिमा को श्यामला हिल्स पुलिस ने करीब डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार किया। उसे कोहेफिजा इलाके से पकड़ा गया। वह पति प्यारे के साथ फर्जी सोसायटी बनाकर धोखाधड़ी के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद से फरार थी। उन्होंने फर्जी सोसायटी बनाकर मोबाइल टावर लगवाया था। इसका किराया तनवीर के खाते में जाता था। इस मामले में दो दिन पहले श्यामला हिल्स पुलिस ने पूछताछ के लिए फिल्म एक्टर रजा मुराद को बुलाया था।

अंसल अपार्टमेंट के रहवासियों ने प्यारे के खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में फर्जी सोसायटी बनाकर टावर लगाए जाने की शिकायत की थी। टावर से आने वाला किराया तनवीर के खाते में जमा होता था। सोसायटी के मामले में बुधवार को पुलिस ने फिल्म एक्टर रजा मुराद से पूछताछ की थी, जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि मेरा प्यारे मियां से कोई लेना देना नहीं है। साथ ही उन्होंने सवाल उठाए थे कि अगर सोसायटी फर्जी है और उससे 80 हजार रुपए किराया आ रहा है तो फिर ये कहां जा रहा है और किसके खाते में ट्रांसफर हो रहा है। इसकी छानबीन होनी चाहिए।

यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां इस समय जबलपुर की जेल में बंद है। उस पर भोपाल के तीन और इंदौर के एक थाने में केस दर्ज हैं।

यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां इस समय जबलपुर की जेल में बंद है। उस पर भोपाल के तीन और इंदौर के एक थाने में केस दर्ज हैं।

प्यारे मियां ने फर्जी सोसायटी बनाकर हड़पे सवा करोड़

किशोरियों से दुष्कर्म के मामले में रिमांड पर चल रहे प्यारे मियां के नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं। एयरटेल कंपनी से प्यारे ने 60 लाख नहीं बल्कि सवा करोड़ रुपए हड़पे थे। प्यारे मियां ने कई गणमान्य लोगों का नाम शामिल कर फर्जी सोसायटी बनाई थी। बाद में लोगों के नाम हटा दिए और उसके आधार पर वह एयरटेल कंपनी से रुपए वसूल रहा था।

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक आरोपित प्यारे मियां ने अंसल अपार्टमेंट के ई-ब्लॉक में अपनी पत्नियों और बेटे के नाम से तीन फ्लैट लिए थे। इसी ब्लॉक में भारती एयरटेल कंपनी का भी एक फ्लैट था। बिल्डिंग की छत पर कंपनी का एक मोबाइल टावर भी लगा हुआ था, इसका संचालन एयरटेल कंपनी कर रही थी। 10 साल पहले प्यारे मियां ने वकील के माध्यम से कंपनी को नोटिस भेजकर टावर हटाने की बात कही। इसके साथ ही वह कंपनी के कर्मचारियों को विभिन्न तरीकों से परेशान करने लगा। कंपनी ने जब प्यारे मियां से बात की तो उसने टावर के किराए का पैसा मांगा। इस तरह कंपनी से करीब सवा करोड़ रुपए ऐंठ लिए।

दो थानों की पुलिस प्यारे मियां के खिलाफ चालान पेश कर चुकी है

भोपाल की दो थानों की पुलिस बच्चियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ चालान पेश कर चुकी है। जिसमें प्यारे मियां पर नाबालिगों से रेप करने की पुष्टि हुई है। बता दें कि प्यारे मियां की पार्टी से छूटीं 5 नाबालिग लड़कियों को नशे की हालत में रातीबड़ पुलिस ने जुलाई महीने में सड़क पर घूमते हुए पकड़ा था। पूछताछ में उन्होंने प्यारे मियां पर ज्यादती और उसकी सहयोगी स्वीटी पर नौकरी के नाम पर फंसाने के आरोप लगाए थे। पुलिस ने प्यारे मियां को कश्मीर के श्रीनगर में पकड़ा था।

0

Related posts

हार का प्रतिशोध:बौखलाकर JCB से खुदवा डाली सड़क, गांव का प्रधान रहते खुद बनवाई थी; अफसर बोले- कार्रवाई करेंगे

News Blast

वैक्सीनेशन महाअभियान LIVE: कॉलोनियों में सेंटर खुलने से जिला अस्पताल में सन्नाटा, गणेश गौशाला में लंबी लाइनें लगने से सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन; शहर काजी ने लगवाया टीका

Admin

फिर नाजुक हुई कल्याण सिंह की हालत:डॉक्टरों ने सांस लेने में तकलीफ बढ़ने पर वेंटिलेटर पर रखा, ICU मेडिकल टीम कर रही मॉनिटरिंग; परिजनों को पीजीआई बुलाया गया

News Blast

टिप्पणी दें