May 14, 2024 : 3:45 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

जिला प्रमुख अनीशा बानो ने अपने चाचा ससुर आलम मुंडल पर लगाया घोटाले का आरोप

नूंह7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • अनीशा ने कहा- उन पर लगाए आरोप बेबुनियाद

मेवात जिला परिषद की चेयरपर्सन अनीशा बानो ने पलटवार करते हुए अपने चाचा ससुर एवं भाजपा नेता आलम मुुंडल पर घोटाले का आरोप लगाया है। अनीशा बानो पर मुंडल द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद अनीशा बानो गुरुवार को जिला परिषद कार्यालय में पत्रकारवार्ता में कहा कि पंचायत के आम चुनाव होने के बाद उन्हें मेवात के सभी जिला पार्षदों ने जिला प्रमुख बनाया और उसी समय से चाचा ससुर आलम मुंडल उनके साथ राजनीतिक मामलों में आते जाते रहते थे, लेकिन जब मुझे कुछ माह पहले लोगों से पता चला कि मेरे चाचा ससुर मेरे जिला प्रमुख होने के नाम से आमजन व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी करता है और मेरे पद का नाजायज लाभ उठा रहा है तो बागडोर अपने हाथों में ले ली।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने चांदड़ाका गांव में आकर एक रैली में 5 करोड़ रुपए देने की घोषणा की, जिसके बाद आलम मुंडल ने विकास कार्यों के लिए आए 5 करोड़ रुपए में बड़ा घोटाला कर करोड़ों रुपए हड़पने का काम किया। इस मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री के दरबार में भी लोगों द्वारा पहुंचाई गई। जिसमें मुंडल द्वारा कमीशन लेने की बात सामने आई। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की कि इस सम्बन्ध में जांच कर सच्चाई सामने लाई जाए और ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही चांदडाका गांव में पंचायत द्वारा किए विकास कार्यों की जांच की जाए ताकि और भी घोटाला सबके सामने आए। अनीशा बानो ने कहा कि उन पर लगाए आरोप बेबुनियाद व झूठे हैं। इस मौके पर जिला पार्षद जान मोहम्मद, जिला पार्षद जमील ,जिला पार्षद अंजुम, जिला पार्षद कुरानी व जिला प्रमुख पति शौकीन आलम भी मौजूद थे।

0

Related posts

अब तक 2.57 लाख केस: लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड 10 हजार 768 मरीज बढ़े; दिल्ली में पीआईबी अफसर पॉजिटिव, आज नेशनल मीडिया सेंटर बंद

News Blast

हिमाचल घूमना है तो पांच दिन की बुकिंग जरूरी, 72 घंटे पहले की कोविड-19 टेस्ट रिपाेर्ट साथ लानी होगी

News Blast

31 मार्च तक लाइसेंस का नवीनीकरण करा सकते हैं नर्सिंग होम संचालक

News Blast

टिप्पणी दें