May 14, 2024 : 3:46 AM
Breaking News
MP UP ,CG

डेढ़ साल पहले कार की टक्कर से युवक हुआ जख्मी, क्लेम देने से बचने के लिए कार मालिक और एजेंट ने कोर्ट में पेश कर दी फर्जी पॉलिसी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore Crime News Car Owner And Agent Presented Fake Policy In Court

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने कार मालिक और एजेंट के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

  • बीमा कंपनी को नोटिस पहुंचा तब पता चला फर्जी पॉलिसी से क्लेम निकालना चाहते थे आऱोपी
  • पुलिस ने मामले में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया, बीमा एजेंट के बारे में जानकारी नहीं मिली है

डेढ़ साल पहले हुए एक्सिडेंट में क्लेम देने और सजा से बचने के लिए कार मालिक और एजेंट ने कोर्ट में फर्जी पॉलिसी पेश कर दी। जब बीमा कंपनी को कोर्ट का नोटिस पहुंचा तो पता चला कि कागज नकली हैं। पुलिस ने अब मामले में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

सेंट्रल कोतवाली टीआई बीडी त्रिपाठी के अनुसार न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक की शिकायत पर 9/2 रानीपुरा में रहने वाले गाड़ी मालिक मकसूद अहमद खान और 53/1 बड़ला खजराना में रहने वाले अमीन अली खान के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

आरोपियों के चार पहिया वाहन का पिछले साल मृगनयनी चौराहे पर एक्सिडेंट हो गया था। हादसे में एक युवक जख्मी हुआ था। मामला कोर्ट पहुंचा, जहां आरोपी कार मालिक ने बीमा पॉलिसी के दस्तावेज पेश कर दिए। जब कोर्ट से संबंधित बीमा कंपनी को नोटिस पहुंचा तो उन्होंने जानकारी निकाली। इस नंबर की पॉलिसी का कोई रिकार्ड वहां मौजूद नहीं था। इस पर कोर्ट ने पुलिस को जांच सौंपी। आखिरकार जांच के बाद केस दर्ज किया गया है। अभी बीमा एजेंट के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

0

Related posts

CM योगी का दावा- पंचायत चुनाव शांति से हुए:हकीकत जानिए… ब्लॉक प्रमुख चुनाव में ही 2 दिन में UP के 23 जिलों में हिंसा, महिला प्रत्याशी का चीरहरण हुआ, SP को थप्पड़ मारा

News Blast

साइकल यात्रा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का कम वोट से जीत का दर्द जुबां पर आया

News Blast

पति ने ससुराल में गेट लॉक कर पेट्रोल डाला और आग लगा दी; पत्नी के 10 साल से बच्चों के साथ मायके में रहने से नाराज था

News Blast

टिप्पणी दें