May 16, 2024 : 3:57 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

आप के नेता कहां थे जब दिल्ली सरकार खादर में 200 झुग्गी तोड़ रहे थे : आदेश

नई दिल्ली12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • भाजपा का आज करेगी विधानसभा पर प्रदर्शन

दिल्ली सरकार के वन विभाग के द्वारा बिना नोटिस 200 झुग्गियों को तोड़कर हजारों लोगों को बेघर करने का आरोप लगाते हुए प्रदेश भाजपा सोमवार को विधान सभा के बाहर प्रदर्शन करने की घोषणा की है। प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में सोमवार को भाजपा के प्रदर्शन करेगी जिसमें दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित सभी विधायक, प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

चहल ने कहा है कि हम केजरीवाल सरकार की मनमानी नहीं चलने देंगे और जब तक केजरीवाल सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाती तब तक हम झुग्गी वालों के लिए आवाज उठाते रहेंगे। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि 200 झुग्गियों को तोड़े जाने के घटना को लेकर कहा है कि केजरीवाल सरकार का दोहरा चेहरा झुग्गी वालों के सामने आ चुका है।

केजरीवाल सरकार ने झुग्गी वालों को सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है, उनके हितों के लिए आज तक कुछ नहीं किया। गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता कहां थे जब दिल्ली सरकार के बुलडोजर यमुना खादर में 200 झुग्गी तोड़ रहे थे और दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सुरक्षा को ध्यान में रखकर रेलवे किनारे बसी झुग्गियों को तोड़ने के लिए आदेश को ऑन कैमरा फाड़ रहे थे।

0

Related posts

कृषि क़ानून की वापसी पर लखीमपुर खीरी के किसानों ने क्या कहा – ग्राउंड रिपोर्ट

News Blast

‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर में मिली बड़ी कामयाबी, खुशी से झूमा देश,

News Blast

सरकारी नियंत्रण से चलेंगे नेटफ्लिक्स, अमेजन जैसे OTT प्लेटफॉर्म; क्या वेब सीरीज पर भी चलेगी सेंसर की कैंची?

News Blast

टिप्पणी दें