May 19, 2024 : 6:33 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कोविड अस्पताल से दो कैदी हुए फरार; 7 सितम्बर को कराया गया था भर्ती, दुष्कर्म के मामले में पकड़े गए थे

चित्रकूटएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चित्रकूट के कोविड अस्पताल से दो कैदी फरार हो गए हैं। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश कर रही हैं।

  • कैदियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं
  • प्रशासन की ओर से जिले के सभी मार्गों पर नाकेबंदी कर दी गई है

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक जेल में बंद दो कैदी बृहस्पतिवार तड़के कोविड-19 अस्पताल से फरार हो गए। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने पर दोनों कैदियों को सात सितंबर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया, ‘‘खोह के कोविड-19 अस्पताल में सात सितंबर से इलाज के लिए भर्ती बलात्कार मामले के आरोपी कैदी रज्जू और बृजलाल बृहस्पतिवार तड़के शौचालय के खिड़की की जाली तोड़कर फरार हो गए।”

उन्होंने बताया, “चित्रकूट की रगौली जेल में दोनों कैदी संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद दोनों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था।” एसपी ने कहा, “फरार कैदियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं और जिले के सभी मार्गों में नाकेबंदी कर दी गयी है।”

0

Related posts

Meteorological Department claims failed; Temperature dropped to 7 degree Celsius in a single day, rain expected in some districts of UP on January 3 | मौसम विभाग के दावे हुए फेल; एक ही दिन में 7 डिग्री सेल्सियस तक गिरा तापमान, 3 जनवरी को UP के कुछ जिलों में बारिश के आसार

Admin

अक्षत में ऐसी प्रतिभा कि सिंड्रोम भी डाउन; 1300 दीयों पर बिखेरी कला की रोशनी, आत्मनिर्भरता की ओर कदम

News Blast

Allahabad High Court on death of Covid patients for non-supply of oxygen says it is not less than genocide | इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- ऑक्सीजन की कमी से कोरोना मरीजों की मौत किसी नरसंहार से कम नहीं

Admin

टिप्पणी दें