May 18, 2024 : 6:51 PM
Breaking News
मनोरंजन

रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज; रिया से लगातार तीसरे दिन NCB की पूछताछ जारी

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Third Day Of Riya’s Interrogation Of NCB News And Updates: Riya Will Be Questioned Again In Drug Case, Arrest Possible; Case Filed Against Sushant’s Sister Priyanka For Abetment To Suicide

मुंबई3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में जाते हुए। ड्रग्स मामले में एनसीबी उनसे सवाल-जवाब कर रही है।

  • रिया से सोमवार को 8 घंटे सवाल-जवाब हुए थे, एनसीबी ने उन्हें भाई शोविक के सामने बैठाकर पूछताछ की थी
  • रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ एफआईआर करवाई, सुशांत को गलत दवाएं देने का आरोप लगाया

सुशांत मामले में बीती रात एक नया मोड़ आ गया। रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कुछ दूसरे लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा- केस सीबीआई को ट्रांसफर किया
मुंबई पुलिस ने बताया कि रिया की शिकायत पर दर्ज किया गया केस सुप्रीम कोर्ट के आदेश को ध्यान में रखते हुए सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है।

उधर, ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ कर रही है। इससे पहले सोमवार को रिया से 8 घंटे सवाल-जवाब हुए थे। बीते 2 दिनों में कुल 14 घंटे पूछताछ की जा चुकी है।

रिया को शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई
सोमवार को रिया सुबह करीब 9.30 बजे बल्लार्ड एस्टेट में एनसीबी के ऑफिस पहुंची और शाम करीब 6 बजे वहां से निकलीं। एनसीबी ने रिया को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की। करीब 8 घंटे की पूछताछ में रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूल नहीं की। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात मानी। रिया का कहना है कि उसने जो भी किया सुशांत के लिए किया।

रिया ने सुशांत की बहन पर क्या आरोप लगाए?
सोमवार को एनसीबी दफ्तर से निकलने के बाद रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं और प्रियंका समेत दूसरे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। एक्ट्रेस का आरोप है कि “प्रियंका ने डॉक्टर का फर्जी पर्चा बनवाकर सुशांत को दिया था। पर्चे में अवैध दवाओं का प्रिस्क्रिप्शन था। डॉक्टर ने सुशांत की जांच किए बिना और सिर्फ प्रियंका के कहने पर डिप्रेशन की दवाएं लिख दी थीं। यह जालसाजी है और एनडीपीएस एक्ट, टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस का उल्लंघन है।

शांत के परिवार के वकील ने जवाब दिया
रिया की शिकायत पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा “मुंबई पुलिस को किसी भी तरह से इस मामले से जोड़े रखने की कोशिश की जा रही है। ताकि, वह केस को अपनी तरह से हैंडल करे और सुशांत के परिवार को न्याय नहीं मिल पाए। हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, क्योंकि यह अवमानना का मामला है। मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करने का हक नहीं है।”

सुशांत की बहन कीर्ति ने कहा- एफआईआर झूठी है
श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा, “हमें कोई तोड़ नहीं सकता, यह झूठी एफआईआर भी नहीं।”

0

Related posts

जान के मराठी वाले बयान पर कुमार सानू ने मांगी माफी, बेटे की परवरिश के लिए मां रीता को ठहराया जिम्मेदार

News Blast

एक्ट्रेस पायल घोष आज राज्यपाल कोश्यारी से मिल गिरफ्तारी की करेंगी मांग, 22 सितंबर को दर्ज करवाई थी रेप की एफआईआर

News Blast

करन जौहर ने अचानक बदल लिया अपना फोन नंबर, ट्विटर से आलिया भट्ट समेत कई करीबियों को किया अनफॉलो

News Blast

टिप्पणी दें