May 13, 2024 : 8:54 AM
Breaking News
MP UP ,CG

युवती की हत्या के लिए ली थी एक लाख की सुपारी ली, ढाबे पर मिलने बुलाया और मैजिक से टक्कर मार गुजार दी ऊपर से गाड़ी, 5-5 हजार के फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Crime Branch Indore Arrests 2 Accused Absconding In The Murder Case Of Ujjain Mahakal Police Station

इंदौर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपी संजय के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और डकैती की योजना के 3 मामले दर्ज।

  • उज्जैन पुलिस ने इंदौर क्राइम ब्रांच को हत्या के दोनों आरोपियों के इंदौर में रहकर फरारी काटने की सूचना दी थी
  • आरोपी युवती की हत्या करने इंदौर से मैजिक और बाइक लेकर गए थे, आरोपियों पर कई आपराधिक रिकार्ड दर्ज

प्लानिंग के तहत एक लाख की सुपारी लेकर ढाबे में मिलने बुलाकर युवती की एक्सीडेंट के जरिए हत्या करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच इंदौर ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों पर उज्जैन के महाकाल थाने में हत्या का केस दर्ज है। वारदात के बाद से दोनों इंदौर में रहकर फरारी काट रहे थे। उज्जैन पुलिस ने इन पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। आरोपियों को आगे की पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ने उज्जैन पुलिस को सौंप दिया है।

पंकज पर हत्या, मारपीट, आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट सहित 8 से ज्यादा केस दर्ज।

पंकज पर हत्या, मारपीट, आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट सहित 8 से ज्यादा केस दर्ज।

क्राइम ब्रांच इंदौर को सूचना मिली थी कि उज्जैन 19 नवंबर 19 को महाकाल थाने के एक युवती की हत्या के आरोप में फरार चल रहे कुछ आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं। ये लॉकडाउन के कारण इंदौर में फरारी काट रहे हैं। इन पर एसपी उज्जैन द्वारा 5-5 हजार का इनाम भी घोषित है। इस पर क्राइ ब्रांच की टीम ने मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद गांधीनगर क्षेत्र में दबिश दी। यहां से पकंज उर्फ पवन उर्फ भोला शर्मा पिता रामचन्द्र शर्मा निवासी न्यू कॉलोनी गांधीनगर और संजय उर्फ संजू बंगर पिता राम रतन धुर्वे निवासी पंचायत क्षेत्र गांधीनगर को घेराबंदी कर धरदबोचा।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें उज्जैन के रहने वाले सुखविंदर सरदार ने एक महिला को एक्सीडेंट से मारने के लिए 1 लाख में सुपारी दी थी, जिसको मारने के लिए आरोपी साथियों के साथ मैजिक और बाइक से उज्जैन गए थे। यहां युवती को सुखविंदर ने मिलने के लिए ढाबे पर बुलाया। युवती को आता देख प्लानिंग के तहत मैजिक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवती की मौत हो गई थी। आरोपी संजय बाइक लेकर इसलिए गया था कि यदि मैजिक वाहन का कोई पीछा करे तो वह अपने साथी पकंज को बाइक पर बिठाकर कच्चे रास्तों से भाग सके। वारदात के बाद से फरार दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने महाकाल थाने के सुपुर्द कर दिया है।

दोनों आदतन अपराधी

आरोपी पंकज ने बताया कि वह पहले खुद की गाड़ी चला रहा था, लेकिन बैंक द्वारा गाड़ी सीज करने पर वह मजदूरी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ डकैती की योजना, हत्या, गंभीर मारपीट, आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट सहित 8 से ज्यादा केस दर्ज हैं। आरोपी संजय के खिलाफ भी हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट और डकैती की योजना के 3 मामले दर्ज हैं।

0

Related posts

देसी कपड़ों पर लगा रहे बड़े दांवभारतीय कॉरपोरेट घराने

News Blast

भाजपा नेता से बदसलूकी मामले में इंस्पेक्टर समेत 5 निलंबित; मास्क न पहनने को लेकर विवाद हुआ था

News Blast

झारखंडः दलित छात्रा की मौत, परिजनों ने स्कूल पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

News Blast

टिप्पणी दें