May 5, 2024 : 10:03 PM
Breaking News
खेल

युजवेंद्र चहल ने वीडियो शेयर कर मंगेतर धनश्री से पूछा- रसोड़े में कौन था; इंस्टाग्राम पोस्ट पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

युजवेंद्र चहल भी आईपीएल के लिए इन दिनों यूएई में हैं। वहीं से मंगेतर धनश्री और परिवार के साथ वीडियो चैट के जरिए जुड़े रहते हैं।

  • भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ सगाई की जानकारी 8 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए दी थी
  • टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का ये डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मंगेतर धनश्री वर्मा से पूछ रहे हैं कि ‘रसोड़े में कौन था।’ यह वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और अब तक इस पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं। दरअसल, यह डायलॉग टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस डायलॉग को 24 साल के म्यूजिशियन यशराज मुखाते ने म्यूजिक के साथ कंपोज करके शेयर किया था। सोशल मीडिया के बाद यह रसोड़े वाला डायलॉग क्रिकेट में भी एंट्री कर चुका है। चहल ने मंगेतर के साथ वाला यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया।

चहल आईपीएल के लिए यूएई में हैं
चहल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए खेलते हैं। कोरोना के कारण टूर्नामेंट इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। इसके लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। चहल भी इन दिनों यूएई में हैं और वहीं से धनश्री और परिवार के साथ वीडियो चैट के जरिए जुड़े हुए हैं।

पिछले महीने ही चहल-धनश्री की सगाई हुई
चहल ने पिछले ही महीने धनश्री के साथ सगाई की है। इसकी जानकारी उन्होंने 8 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस पर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी थी। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भी बधाई देते हुए सलाह दी- रानी के सामने सरेंडर कर देना। वरना सिर्फ हार मिलेगी।

धनश्री ने पीपीई किट पहनकर एयरपोर्ट पर डांस किया था
हाल ही में धनश्री ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वे एयरपोर्ट के वेटिंग लाउंज में पीपीई किट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। धनश्री ने टोनी कक्कड़ के पंजाबी सॉन्ग ‘कुर्ता पजामा’ पर डांस किया। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

0

Related posts

गंभीर ने कहा- टीम इंडिया के पास वॉर्नर और स्मिथ जैसे बल्लेबाजों वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को रौंदने वाला बॉलिंग अटैक मौजूद

News Blast

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसिस का सुझाव- टूर्नामेंट के पहले और बाद में खिलाड़ियों को दो हफ्ते आइसोलेशन में रखा जाए

News Blast

आईसीसी ने कहा- 50 मामलों में से ज्यादातर के तार भारत से जुड़े, बीसीसीआई अधिकारी बोले- हर साल सट्टेबाजी से 40 हजार करोड़ रु. की अवैध कमाई होती है

News Blast

टिप्पणी दें