May 19, 2024 : 6:43 AM
Breaking News
MP UP ,CG

मृतक बेटे के दोस्त ने दिया था हत्याकांड को अंजाम, 3 लाख रूपए उधारी न लौटाने पर नाराज था

आगरा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गैस सिलेंडर में गैस कम होने की वजह से केरोसिन से जलाए गए शव।

  • तीन लोगों ने मिलकर दिया था तिहरे हत्याकांड को अंजाम
  • गैस सिलेंडर में विस्फोट कर घटना को हादसे में बदलना चाहता था आरोपी

आगरा. यहां सोमवार को तिहरा हत्याकांड सामने आया था। 24 घंटे के अंदर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक बबलू (22 साल) के दोस्त सुभाष ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि बबलू ने उससे तीन लाख रूपए उधार लिए थे। कई बार मांगने पर भी जब परिवार ने रुपया नहीं लौटाया तो सुभाष ने यह घटना अंजाम दे दी।

गैस सिलेंडर में विस्फोट कर हादसे में तब्दील करना चाहता था घटना को

सुभाष घर के किचन में रखे गैस सिलेंडर को लेकर कर उसमे विस्फोट कर घटना को हादसे में बदलना चाहता था लेकिन गैस कम होने के कारण मिटटी के तेल से तीनो शवों को जलाया गया था। घटना में सुभाष के दो दोस्तों के अलावा उसकी माँ ने भी साथ दिया था। उसे भी पुलिस जेल भेज रही है।

परचून की दूकान चलाता था मृतक परिवार

रघुवीर घर में ही परचून की दूकान चलाते थे। सोमवार को जब कुछ ग्राहक सामान लेने पहुंचे तो दूकान बंद थी। आवाज लगाने पर भी कोई नहीं निकला तो लोगों ने झांक कर देखा तो अंदर से धुआं निकल रहा था।जिसके बाद अनहोनी की आशंका से पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंदर देखा तो रघुवीर (55 साल), पत्नी मीरा (52 साल), और बेटा बबलू का झुलसा हुआ शव पड़ा था।

0

Related posts

The collision between the Scorpio and the bus on the highway, the driver’s kicking and beating of the rifle butt | हाईवे पर स्कॉर्पियो और बस के बीच हुई टक्कर, ड्राइवर की लात-घूसों और रायफल के बट से की पिटाई

Admin

5 प्वाइंट्स में मोदी के UP दौरे के सियासी मायने:कोरोना के सेकंड वेब के बवंडर में घिरे योगी को क्लीनचिट दी, चुनावी चेहरा भी बताया… 4 साल बाद फिर कानून का राज याद आया

News Blast

1 जून को मनेगा राजधानी भोपाल का जन्मदिन

News Blast

टिप्पणी दें