May 12, 2024 : 3:49 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पत्नी बोली- मेरे पति के कई लड़कियों से संबंध; चैट, यात्रा की डिटेल समेत तमाम सबूतों के साथ गृहमंत्री को भेजी शिकायत

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh IPS Officer Wife On His Husband Extra Marital Affairs In Lucknow; Sent Complained To Yogi Adityanath Minister With Evidence

लखनऊ18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

  • केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर है आरोपी अफसर, गृहमंत्री को पत्र लिखकर की कार्रवाई की मांग
  • सीएम योगी व मुख्य सचिव, डीजीपी को भेजा शिकायती पत्र

2009 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के आईपीएस अधिकारी पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अफसर वर्तमान में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं। पत्नी का आरोप है कि, आईपीएस अफसर के कई लड़कियों व महिलाओं से अनैतिक संबंध हैं। शिकायत करने वाली पत्नी भी केंद्रीय सेवा में अधिकारी है। पत्नी ने सबूतों के साथ गृहमंत्रालय को शिकायत की है। इसके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, मुख्य सचिव और डीजीपी को भी कॉपी भेजी गई है।

2014 में हुई थी शादी

पत्नी के अनुसार, उनकी जनवरी 2014 में शादी हुई थी। कहना है कि शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके पति के कई महिलाओं व लड़कियों से संबंध हैं। आरोपी अफसर सपा सरकार के समय और बाद में भी कई प्रमुख जिलों में कप्तान के रूप में तैनात रहे हैं।

मदद मांगने आई लड़की को बनाया शिकार

पत्नी की शिकायत के मुताबिक, मध्य प्रदेश की सीमा से सटे एक जिले में तैनात रहने के दौरान 18 साल की लड़की के साथ उनके संबंध हो गए थे। यह लड़की अपने पिता के केस में मदद मांगने के लिए आई थी। इस जिले से ट्रांसफर के बाद दूसरे जिले में तैनाती के दौरान भी यह लड़की उनके पति से मुलाकात के लिए आती थी। पत्नी ने आईपीएस के साथी पुलिसवाले की पत्नी के साथ भी संबंध होने के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा, यूपी कैडर के ही एक आईएएस अफसर की पत्नी के साथ भी अपने पति के संबंध होने के आरोप लगाया है। बाद में इसकी जानकारी होने पर आईएएस ने अपनी पत्नी के खिलाफ तलाक के लिए केस दायर किया।

गलती मानी, लेकिन सुधरे नहीं
पत्नी के मुताबिक, 2018 में उसने आईपीएस के घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसको लेकर 2018 में लखनऊ में मीटिंग भी हुई। इस दौरान आईपीएस ने फिर से गलती न करने की बात कही, लेकिन इसके बाद उज्जैन की एक युवती से उनका संपर्क हो गया। पत्नी की शिकायत के अनुसार, दिसंबर 2018 में आईपीएस ने लिखित एफिडेविट में अपनी सारी गलतियां मानते हुए यह कहा कि अब वह किसी दूसरी महिला के साथ कोई संपर्क नहीं रखेगा। इसके बावजूद चंडीगढ़ की एक युवती से जुड़ गया।

8 अगस्त को अंजान नंबर से मिला मैसेज

पत्नी की शिकायत के मुताबिक, आठ अगस्त को उन्हें अनजान नंबर से एक मेसेज मिला। इसमें उनके पति से जुड़ी कुछ सूचनाएं थीं। जो युवती आईपीएस के संपर्क में थी, उसने बताया कि वह उनके साथ छह माह से लिव इन में रह रही है। बाद में उसे पता चला कि आईपीएस शादीशुदा है। पत्नी का कहना है कि इस युवती ने उनके पति के साथ हुई चैट और अन्य सबूत दिए हैं।

0

Related posts

सीएम योगी ने शताब्दी समारोह का किया शुभारंभ, बोले- 2022 तक नई शिक्षा नीति देश भर में लागू हो जाएगी

News Blast

अब तक 23,338 संक्रमित; 24 घंटे में 585 केस मिले, मेरठ मंडल में आज से डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग शुरू होगी

News Blast

Chandauli Villagers are not getting covid vaccine and misbehaving with health team | समझाने गई स्वास्थ्य कर्मियों की नहीं सुन रहे बात, टीम के सदस्यों से गांव वाले कर रहे बदसलूकी

Admin

टिप्पणी दें