May 17, 2024 : 5:44 PM
Breaking News
बिज़नेस

मोबाइल रीचार्ज कराने से पहले देखें एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान, इनमें मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की सुविधा

  • Hindi News
  • Utility
  • Telecom ; Airtel ; Jio ; Vodafone ; Idea ; 56 Days Plan ; Jio Plan ; Airtel Plan ; Before Getting Mobile Recharge, See Airtel, Jio And Idea Vodafone 56 day Validity Plans, Get Data With Unlimited Calling

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जियो में 56 दिन की वैलिडिटी वाले 399 और 444 रुपए के प्लान हैं

  • एयरटेल और वोडा-आइडिया 56 दिनों की वैलिडिटी वाले 3-3 प्लान ऑफर कर रहे हैं
  • जियो 56 दिनों की वैलिडिटी वाले 2 प्लान ऑफर कर रहा है

सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लिए कई तरह के प्लान ऑफर करती हैं। इनमें 56 दिन वाले प्लान भी शामिल हैं। इनमें ग्राहकों को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं। हम आपको एयरटेल, जियो और आइडिया-वोडाफोन के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

एयरटेल प्लान

558 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

449 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

399 रुपए वाला प्लान
इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 प्रीमियम, एयरटेल Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। इस प्लान में FASTag पर 150 रुपए का कैशबैक भी दिया जाता है।

Jio प्लान

444 रुपए वाला प्लान
जियो के इस प्लान में जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

399 रुपए वाला प्लान
जियो के इस प्लान में जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2000 नॉन-जियो मिनट देगी। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लांस में जियो के प्रीमियम एप्स को मुफ्त में इस्तेमाल भी कर सकेंगे।

वोडाफोन-आइडिया प्लान

558 रुपए का प्लान
वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में आपको रोजाना 3जीबी डाटा के साथ अनलमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

449 रुपए का प्लान
वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में आपको रोजाना 4जीबी डाटा के साथ अनलमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

399 रुपए का प्लान
इस प्लान में आपको रोजाना 1.5जीबी डाटा के साथ अनलमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान में रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

0

Related posts

राजगढ़ में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने की आगजनी, दो लोग गंभीर घायल

News Blast

शेयर बाजार LIVE:विदेशी बाजारों के मिले-जुले रुझानों के बीच मजबूत शुरुआत, सेंसेक्स 116 पॉइंट और निफ्टी 25 पॉइंट ऊपर खुला

News Blast

देश में सभी तरह के डिजिटल पेमेंट में आई भारी गिरावट, अप्रैल महीने में पेमेंट 68 से गिरकर 34 प्रतिशत हुआ

News Blast

टिप्पणी दें