May 19, 2024 : 3:26 AM
Breaking News
मनोरंजन

बहन श्वेता सिंह ने की सुशांत की कहानी पर बन रही फिल्म शशांक के बायकॉट की मांग

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कथित रूप से उनके भाई पर बनाई जा रही फिल्म शशांक का बायकॉट करने की मांग की है। गौरतलब है कि इस फिल्म को करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में आर्य बब्बर को कास्ट किया गया है, एक दिन पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका बायकॉट करने की मांग की है।

श्वेता ने लिखा- हर एक का बायकॉट करें

श्वेता ने लिखा है – फिल्म का बायकॉट कीजिए और उनका भी जो इसे प्रमोट कर रहे हैं। इस ट्वीट में श्वेता ने कोमल नाहटा के उस ट्वीट को कोट किया है, जिसमें वे फिल्म के टीजर पोस्टर की जानकारी बता रहे थे। इस फिल्म को रोर प्रोडक्शन के बैनर में मारुत सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, साथ ही डायरेक्शन सनोज मिश्रा का है। फिल्म में आर्य बब्बर के अलावा राजवीर सिंह भी है। इसकी शूटिंग पटना, लखनऊ, मुंबई में होगी।

फिल्म के को-प्रोड्यूसर का दावा

फिल्म के को-प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह राठौर ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे 15 जून को सुशांत के पोस्टमॉर्टम के वक्त कूपर हॉस्पिटल में भी मौजूद थे। उन्होंने यह भी कहा कि रिया को सॉरी बोलते हुए सुना था। सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने पोस्टर पर रिएक्शन देते हुए लिखा- तो यह है सुरजीत सिंह राठौड़ की वास्तविकता। टीवी और न्यूज में उनकी मौजूदगी इस प्रोजेक्ट के लिए उनका कवरअप था, शर्म आनी चाहिए।

0

Related posts

राजगढ़ में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने की आगजनी, दो लोग गंभीर घायल

News Blast

मौत की अफवाहों पर भड़कीं 72 साल की मुमताज, बोलीं- जब मरूंगी तो मेरी फैमिली आधिकारिक तौर पर बता देगी

News Blast

रिया ने अपने फोन से किया था कई महत्वपूर्ण डाटा डिलीट, रिकवर करने के लिए ईडी ने करवाई दो फोन की क्लोनिंग

News Blast

टिप्पणी दें