May 16, 2024 : 4:50 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कर्बला की जमीन पर जुटी भीड़ को हटाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला; बाइक तोड़ी, 24 पर एफआईआर

बहराइच40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बहराइच में घटनास्थल पर पुलिस टीम मुस्तैद।

  • खैरीघाट थाना क्षेत्र का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार को कर्बला की जमीन पर जुटी भीड़ को हटाने पहुंचे दरोगा और सिपाहियों पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन शुरू कर दिया है। पुलिस ने 9 नामजद और 15 अज्ञात पर केस दर्ज किया है। घटनास्थल पर पुलिसबल तैनात है।

क्षतिग्रस्त बाइक।

क्षतिग्रस्त बाइक।

यह है पूरा मामला

दरअसल, खैरीघाट थाना क्षेत्र के भकुरहा गांव में कर्बला है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच यहां पर बुधवार को काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई थी। सूचना पाकर गश्त पर निकले उपनिरीक्षक रामबिलास और जगदीश कुमार सिपाही देवेंद्र, प्रभाकर, शुभम और सोनू के साथ मौके पर पहुंच गए। भीड़ को हटाने का प्रयास किए जाने पर लोग उग्र हो गए। सभी ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें सिपाही शुभम की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। उसकी नंबर प्लेट टूट गई। इसकी सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिसबल को मौके पर तैनात कर हालात को नियंत्रित किया गया।

मौके पर फोर्स तैनात।

मौके पर फोर्स तैनात।

गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई

खैरीघाट थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि विवाद केस में 9 नामजद समेत 15 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बाइक को लेकर जाने के दौरान गिरने से क्षतिग्रस्त हुई है। भीड़ एकत्र होने की सूचना मिलने पर पुलिस गई थी। केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

0

Related posts

प्रेमी ने तलाकशुदा प्रेमिका को रखने के लिए किराए का घर लिया, रेप किया; गर्भवती होने पर पचमढ़ी घूमने जाने की कहकर गायब हो गया

News Blast

20 दिन पहले अवैध फैक्ट्री पर पड़ा था छापा, फिर भी चालू था पटाखा बनाने का काम 

News Blast

MP में वैक्सीन का स्टॉक खत्म:राज्य सरकार 3 दिन जिलों को नहीं उपलब्ध कराएगी टीका, 12 से 14 जुलाई तक जिले में उपलब्ध स्टॉक से ही लगेगी वैक्सीन

News Blast

टिप्पणी दें