May 5, 2024 : 1:22 AM
Breaking News
खेल

अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे

  • Hindi News
  • Sports
  • Virat Kohli Anushka Sharma Baby Update | Virat Kohli And Anushka Sharma Set To Welcome Their First Child (Baby) In January 2021

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विराट कोहली ने गुरुवार को यह फोटो ट्विटर पर शेयर की।

  • विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी
  • फिलहाल, कोहली आईपीएल की तैयारियों के सिलसिले में यूएई में हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। विराट ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर यह जानकारी दी। विराट फिलहाल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की टीम के साथ यूएई में हैं। उनका 6 दिन का क्वारैंटाइन पीरिएड आज यानी गुरुवार को खत्म हो रहा है।

विराट और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। विराट ने ट्वीट में कहा- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे। ट्वीट में विराट ने लव और नमस्ते वाली इमोजी भी लगाई।

विराट और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के खूबसूरत रिजॉर्ट टस्कनी में शादी की थी। पिछले साल दिसंबर में सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों ने अपनी शादी के वक्त की फोटो शेयर कर मन की बात लिखी है। विरुष्का की इन पोस्ट्स में प्यार को अलग अंदाज में समझाया गया था।

प्यार करना यानी भगवान का चेहरा देखना
तब अनुष्का ने वेडिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है- विक्टर ह्यूगो।’ प्यार के बारे में बात इतनी है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रेरक और पूर्ण सत्य का मार्ग है और मैं शुक्रगुजार हूं। सही मायने में जिसने इसे पाया है। वहीं, विराट ने भी अनुष्का और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं। जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति का साथ आशीर्वाद के रूप में देता है जो आपको उस रोज का एहसास कराता है, तब आपके पास सिर्फ एक भावना होती है, आभार।

0

Related posts

इंदौर में डॉक्टर ने की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट; मोबाइल खोलेगा मौत के राज

News Blast

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कहा- कोहली के 3 टेस्ट नहीं खेलने से ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत आसान होगी

News Blast

पहली बार एक दिन में तीन सुपर ओवर, बुमराह-रबाडा सबसे सफल बॉलर, पंजाब ने सबसे ज्यादा 3 सुपर ओवर में मैच जीते

News Blast

टिप्पणी दें