May 19, 2024 : 9:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

यूपी के बलिया में पत्रकार की गोली मारकर की हत्या, पुलिस आपसी विवाद के एंगल से कर रही है मामले की जांच

बलिया6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पत्रकार रतन कुमार सिंह।

  • पत्रकार का नाम रतन सिंह है, वह एक निजी चैनल में कार्यरत थे
  • मामले में गांव के प्रधान के शामिल होने की बात कही जा रही है

फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक निजी चैनल में कार्यरत पत्रकार की गोली मारकर हत्या की गई है। बताया जाता है कि थाने से 500 मीटर दूर फेफना गांव है जहां मृतक रतन सिंह का आवास भी था। यहीं 4 से 5 हमलावरों ने उन्हें गांव के प्रधान के घर मे घेर कर गोली मार दी। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। मामले में गांव के प्रधान के शामिल होने की बात कही जा रही है।

पहले पीटा गया, फिर सिर में गोली मारी
जानकारी के मुताबिक, रतन सिंह दिन भर काम के बाद शाम को गांव लौटे थे। इसके बाद वह गांव में किसी से बातचीत कर रहे थे। बातचीत खत्म होने के बाद वह वापस घर की ओर पैदल चल पड़े। जहां उन पर 4 से 5 बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वह दौड़कर प्रधान झाबर सिंह के घर पहुंचे तो उनको हमलावरों ने पीटा फिर सिर में गोली मार फरार हो गए।

गांव के प्रधान का साजिश में आया नाम
बताया जाता है कि गांव के प्रधान झाबर सिंह के घर मे बदमाशों ने पहले पत्रकार रतन सिंह को पीटा फिर सिर में गोली मारी। देर शाम हुई घटना में साजिशकर्ता के तौर पर प्रधान का नाम भी लिया जा रहा है। वहीं चर्चा है कि कुछ दिन पहले रतन सिंह का पाटीदार से विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।

हर एंगल से हो रही है जांच
जिले के एसपी देवेंद्र नाथ ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर फोर्स पहुंच गयी है। जानकारी मिली है कि बदमाशों ने ग्राम प्रधान के घर के कैम्पस में घेर कर रतन सिंह को गोली मारी है। अभी आपसी विवाद के एंगल को भी देखा जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसे पकड़ा जाएगा।

0

Related posts

दबंग महिला को घर से उठा ले गए थे; बेटे और भाई को गंभीर हालत में मिली, महिला बयान देने की स्थिति में नहीं

News Blast

जहरीली शराब पर बड़ा खुलासा:इंदौर से बड़े ब्रांड के ढक्कन, रैपर और होलोग्राम मंगाते थे, फिर स्प्रिट से बनी शराब भरकर कम दाम में बेच देते थे; मास्टरमाइंड समेत 3 गिरफ्तार

News Blast

बिजली बिल को लेकर बड़ा ऐलान, बढ़े हुए पुराने बिजली बिलों की नहीं होगी वसूली, NEET एक्जाम सहित सीएम ने इन 7 मुद्दों पर कही ये बात

News Blast

टिप्पणी दें