May 19, 2024 : 7:25 PM
Breaking News
MP UP ,CG

प्रेमिका का मकान बनवाने के लिए रुपए नहीं दिए ताे घर में सोते समय मां काे गला घाेंटकर मार डाला; वारदात के बाद आरोपी फरार

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Mother Did Not Pay Money To Build A Girlfriend’s House, While Sleeping At Home, Her Mother Strangled Her

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

महिला की हत्या के बाद विलाप करते परिजन।

  • मकान के भूमिपूजन के लिए मां काे लेने घर पहुंचा बड़ा भाई तो आरोपी भागा, घर में पड़ी थी लाश

गांजा और स्मैक का नशा करने वाले एक युवक ने अपनी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या की वजह उन पैसों का बंटवारा है, जो उसकी मां को जमीन बेचने पर मिले थे। मां ने दाेनाें बेटाें व बेटी काे 9-9 लाख रुपए दिए थे, लेकिन उसने अपने हक के पैसाें काे जुए और नशे में उड़ा दिया। इसके बाद वह अपनी प्रेमिका का मकान बनवाने के लिए और रुपए मांग रहा था। जब मां ने पैसे नहीं दिए तो उसने पहले मारपीट की और फिर उनका गला घोंटकर मार डाला।

यह दर्दनाक घटना जनकगंज इलाके की है। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया, उसकी तलाश चल रही है। उसकी प्रेमिका को भी पूछताछ के लिए राउंड अप किया है। टीआई जनकगंज विनय शर्मा ने बताया कि शांताबाई पत्नी मानसिंह (57) ने एक साल पहले उन्होंने गुड़ा-गुड़ी का नाका स्थित जमीन बेची थी। इसके एवज में उन्हें 50 लाख रुपए मिले थे। उन्होंने दो बेटे प्रदीप,संजय और अविवाहित बेटी को 9-9 लाख रुपए दिए। बाकी के 23 लाख रुपए उन्हीं के बैंक खाते में जमा किए गए।

बड़े बेटे प्रदीप और बेटी की शादी हो चुकी है और दाेनाें अलग रहते थे, लेकिन छोटा बेटा संजय उन्हीं के साथ रहता था। संजय गांजा और स्मैक का नशा करने का आदी है। वह मां से प्रेमिका का मकान बनवाने के लिए पैसे मांग रहा था। रविवार को उसने पैसे मांगे, जब शांताबाई ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो शाम को संजय ने उनकी मारपीट की। इसकी जानकारी शांताबाई ने बेटी को फोन पर दी थी। रात को खाना खाकर शांताबाई सो गई तो संजय ने मां की गला घोंटकर हत्या कर दी।

प्रदीप सोमवार सुबह 8 बजे मां को लेने घर पहुंचा, तब घर के दरवाजे पर संजय बैठा था। बड़े भाई को देख संजय भाग गया। प्रदीप ने अंदर जाकर देखा तो मां मृत पड़ी थीं। प्रदीप ने सूचना पुलिस को दी। शांताबाई के गले पर चोट के निशान हैं। चेहरे पर भी नाखून लगे हैं। बताया गया है कि शांताबाई के बड़े बेटे प्रदीप ने अपने हिस्से की रकम से एक प्लॉट खरीदा था। इसी पर मकान बनवाने के लिए उसे सोमवार को भूमिपूजन कराना था इसलिए अपनी मां को लेने के लिए घर आया था।

0

Related posts

महू के पास फिर सामने आया बाघ, जामनिया में गाय को बनाया शिकार

News Blast

वन विहार नेशनल पार्क में बाघ की मौत:पेंच टाइगर रिजर्व से 13 जुलाई को लाया गया था बाघ टी-11, गर्दन और पीठ भी थे गंभीर घाव

News Blast

भोपाल में रात 10:30 बजे से सुबह 6:00 बजे तक केवल इमरजेंसी में ही निकल सकेंगे बाहर; कॉलेज, शिक्षण एवं कोचिंग संस्थान पर असमंजस की स्थित

News Blast

टिप्पणी दें