May 17, 2024 : 5:46 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

अब रिंगटोन सुनते ही पता चल जाएगा आ रहा ग्रुप कॉल, चैटिंग के लिए मिलेंगे मजेदार एनिमेटेड स्टीकर्स

  • Hindi News
  • Tech auto
  • WhatsApp’s Latest Update To Bring New Ringtone For Group Calls, UI Improvements, And Return Camera Shortcut

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नए अपडेट एंड्रॉयड यूजर्स को बीटा वर्जन 2.20.198.11 पर मिलेंगे

  • कंपनी ने वॉट्सऐप यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी किया है
  • नए अपडेट का फायदा सबसे पहले एंड्रॉयड बीटा यूजर्स को मिलेगा

देश के सबसे बड़े सोशल चैटिंग ऐप वॉट्सऐप ने एक बार फिर ऐप में नए अपडेट किए हैं। अब इस ऐप में ग्रुप कॉलिंग से जुड़े बदलाव लिए हैं। नए बदलाव के बाद इसमें अलग रिंगटोन सुनाई देगी, जिससे यूजर को इस बात का पता चल जाएगा कि ये ग्रुप कॉल है। इसकी जानकारी वॉट्सऐप से जुड़ी डिटेल शेयर करने वाले ट्विटर यूजर WABetaInfo ने शेयर की है।

@WABetaInfo ने जो ट्वीट किया है उसके मुताबिक, नए अपडेट एंड्रॉयड यूजर्स को बीटा वर्जन 2.20.198.11 पर मिलेंगे। यानी अभी ये चेंजेस सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स को ही मिलेंगे। ग्रुप कॉल रिंगटोन के साथ न्यू स्टीकर्स एनिमेशन भी मिलेंगे।

सिंगल कॉल पर पुरानी रिंगटोन
रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप में नई रिंगटोन सिर्फ ग्रुप कॉलिंग पर ही सुनाई देगी। यदि कोई यूजर वन-टू-वन कॉलिंग यानी सिंगल कॉल करता है, तब पुरानी रिंगटोन ही बजेगी। कंपनी नए अपडेट को जल्द ही सभी यूजर्स के लिए जारी कर देगी।

नए स्टीकर्स भी आए

कंपनी ने वॉट्सऐप में एक साथ कई नए स्टीकर्स को अपडेट किया है। ये सभी एनिमेटेड स्टीकर्स हैं। इसके लिए यूजर को स्टीकर सेक्शन में जाकर इन्हें डाउनलोड करना होगा।

बदलेगा कॉलिंग स्क्रीन का इंटरफेस
वॉट्सऐप अब कॉलिंग स्क्रीन के लिए भी नया यूजर इंटरफेस रोलआउट कर रहा है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, अब कॉलिंग के दौरान दिखने वाले सभी आइकन स्क्रीन में नीचे की तरफ होंगे। इसमें कॉल डिसकनेक्ट करने का आइकन सेंटर में होगा। वहीं, स्क्रीन में दिखने वाले बाकी आइकन जैसे कैमरा स्विच, मैसेज, कैमरा माइक इनेबल/डिसेबल नीचे एक सीधी लाइन में नजर आएंगे।

0

Related posts

खरीदना है नया फोन? 10,000 रुपये सस्ते हो गए हैं ये स्मार्टफोन

Admin

मैकबुक के नए रूमर्स: सोशल मीडिया पर यूजर ने दो मॉडल के रेंडर्स जारी किए, साल के तीसरे क्वार्टर में नए प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने का दावा

Admin

आप भी बच्चों पर रखें नजर: Omegle वेबसाइट पर भारतीय बच्चे हो रहे एक्सपोज, पोर्नोग्राफी वीडियो शेयर कर रहे

Admin

टिप्पणी दें