May 16, 2024 : 6:05 AM
Breaking News
क्राइम

आगरा: डॉक्टर योगिता हत्याकांड में आरोपी विवेक ने कबूला गुनाह, कुछ दिन पहले हुई थी कहासुनी

आगरा, नितन उपाध्याय. डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के मामले में आरोपी डॉक्टर विवेक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उरई के मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात डॉ विवेक तिवारी और योगिता के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. योगिता की हत्या के बाद विवेक को पुलिस ने उरई से गिरफ्तार कर लिया था. आगरा पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान विवेक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. विवेक ने हत्या के पीछे दोनों के बीच हुई कहासुनी वजह बताई है.

हाइवे पर मिली थी योगिता की लाश
बतादें कि बुधवार सुबह योगिता गौतम के शव को थाना डौकी क्षेत्र में हाइवे से बरामद किया गया था. योगिता की हत्या कर उसकी लाश को यही फेंक दिया गया था. योगिता का सर कुचला गया था. वो एसएन मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर थी.

एमबीबीएस के दौरान हुई जान-पहचान
डॉ. विवेक और डॉ योगिता ने मुरादाबाद के तीर्थकर महावीर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है. दोनों की जान-पहचान एमबीबीएस करने के दौरान हुई थी. डा. विवेक योगिता से एक साल सीनियर था. योगिता आगे की पढ़ाई करने के लिए आगरा आ गईं थी, जबकि विवेक सरकारी नौकरी में चला गया.

योगिता के भाई ने दर्ज कराई थी शिकायत
डॉ. योगिता कुछ दिन से लापता चल रही थी. योगिता के भाई डॉ. मोहिंदर कुमार गौतम ने आगरा के एमएम गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में डॉ. विवेक पर ही शक जताया गया था. मोहिंदर के मुताबिक, योगिता ने बताया भी था कि विवेक उन्‍हें डिग्री कैंसिल कराने की धमकी दे रहा है. योगिता की मां ने भी बताया था कि योगिता ने फोन पर विवेक द्वारा धमकी मिलने की बात बताई थी.

ये भी पढ़ें:

आगरा में डॉ. योगिता की हत्या का खुलासा,आरोपी डॉ. विवेक ने कबूला जुर्म

आगरा: एमडी कर रही महिला डॉक्‍टर की निर्मम हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

Related posts

इंदौर में साफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने भाई को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी

News Blast

पुलिस अफसर बोले: ‘पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं फंस गया’, पत्नी ने बताया झूठ

News Blast

पालम विहार में एयरफोर्सकर्मी की पत्नी-बेटे के मर्डर की गुत्थी सुलझी, एक फटे नोट की वजह से कातिल चढ़ा पुलिस के हत्थे

News Blast

टिप्पणी दें