April 29, 2024 : 1:04 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

दूसरों के Whatsapp स्टेटस फोन में हो जाते हैं सेव, इस आसान तरीके से कर सकते हैं डाउनलोड

फेसबुक के स्वामित्व वाले Whatsapp का यूज लगभग सभी लोग करते हैं. लेकिन अधिकतर लोगों को इससे जुड़े पूरे फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं होती है. Whatsapp पर नए-नए फीचर्स अपडेट होते रहते हैं. व्हाट्सएप पर आजकल लोग रोजाना status स्टोरी चेंज करते रहते हैं. ये स्टेटस स्टोरीज 24 घंटे के बाद अपने आप हट जाती हैं. लेकिन सवाल उठता है कि आप अपने दोस्त के लगाए status स्टोरी को दोबारा देखना चाहते हैं तो क्या किया जाए?

आप चाहे तो अपने फ्रेंड से उसे मांग सकते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिससे आपको अपने फ्रेंड से उस स्टेटस को मांगने की आवश्यता नहीं पड़ेगी. दरअसल, वो स्टेटस आपके फोन में सेव हो जाता है.

ऐसा अक्सर होता है कि हमें किसी का लगाया स्टेटस इतना पसंद आता है कि हम उसे कई बार देखते हैं. हालांकि 24 घंटे बाद हम उसे देख नहीं पाते हैं. लेकिन ये बात बेहद कम लोग ही जानते हैं कि दोस्तों की स्टोरीज पर लगी तस्वीरें और वीडियोज आपके फोन में सेव हो जाते हैं. तो चलिए जानते हैं कैसे आप उसे देख सकते हैं.

ऐसे कर सकते हैं चेक
अगर आप अपने दोस्तों के status स्टोरी पर लगाए गए वीडियोज और फोटोज को देखना चाहते हैं तो आपको अपने फोन के फाइल मैनेजर में जाना होगा. इसके बाद ‘Internal Storage’ पर क्लिक करें. Internal Storage में जाने के बाद आपको कई ऐप नजर आएंगे. इसमें WhatsApp को सिलेक्ट करें. इसके बाद Media ऑप्शन को सेलेक्ट करें. थोड़ा स्क्रोल करने पर आपको status का विकल्प दिखेगा. इस पर क्लिक करने के बाद आप दोस्तों के सारे फोटो और वीडियोज देख सकते हैं. साथ ही आप इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M51 अलगे महीने हो सकता है लॉन्च, इस फोन को मिलेगी चुनौती
Reliance Jio और Airtel के इन रिचार्ज पैक में फ्री इंटरनेट डाटा के साथ मिल रहे हैं कई ऑफर्स

Related posts

ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की सुपरबाइक रॉकेट 3 GT, तो सामने आई बीएस 6 हीरो मेस्ट्रो एज 110 की कीमतें, जानें इनकी कीमत-फीचर्स और स्पेसिफिकेशन डिटेल्स

News Blast

ट्रिटमेंट के दौरान कैमिकल से कर्नल की पत्नी के बाल जले, सलून संचालक-मैनेजर सहित तीन पर केस

News Blast

Corona in MP: प्रदेश में दो प्रतिशत से नीचे आई कोरोना संक्रमण दर, भोपाल में चार फीसदी से ऊपर

News Blast

टिप्पणी दें