May 17, 2024 : 8:56 AM
Breaking News
क्राइम

यूपी: अमरोहा में बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अमरोहा, एबीपी गंगा। यहां अमरोहा में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. महिला का पति जब घर वापस आया तो उसे शव मिला. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. साथ ही ग्रामीणों से जानकारी हासिल की.

दरअसल, धनोरा थाना क्षेत्र के गांव कंजरबसेड़ा निवासी छतर सिंह की पहली पत्नी झूंडी देवी की मौत हो चुकी है. उसकी मौत के दो साल बाद और करीब तीस साल पहले छतर सिंह ने पश्चिम बंगाल की निवासी चायना नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली.

चायना से शीशपाल को एक बेटा है. वह दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ रहकर नौकरी करता है. घर पर दोनों पति पत्नी ही रहते हैं. बताते हैं कि आज सुबह आठ बजे छतर सिंह अपने खेत से चारा लेने के लिए गया था. जब वापस आकर लौटा तो घर के बाहर का दरवाजा बाहर से ही बंद था. दरवाजा खोल वह घर के कामों में जुट गया. थोड़ी देर बाद जब उसने कमरे की कुंडी खोली तो उसकी पत्नी चायना का खून से लथपथ शव पड़ा था. जिसकी सूचना उसने अपने आस-पास के लोगों को दी.

जिसके पश्चात सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मुआयना किया. मृतका के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले. जिससे कि लगता है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है. अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी ने भी मौका मुआयना किया. पुलिस ने ग्रामीणों से भी जानकारी हासिल की। फिलहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले में तहरीर दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ेंः

यूपीः सर्राफा कारोबारी को जिंदा जलाने की कोशिश, सपा और कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना

यूपी: नोएडा में महिला की गोली लगने से संदिग्ध मौत, दहेज हत्या का मामला दर्ज

Related posts

चीन में बैठे ठग भारतीयों को लगा रहे ऑनलाइन चूना, शराब-मसालों में निवेश के नाम पर ठगे करोड़ों रुपये

News Blast

बदला मौसम का मिजाज, रीवा-शहडोल, जबलपुर समेत इन जिलों में बारिश की संभावना

News Blast

साइक्लोन बिपरजॉय अगले 48 घंटे में होगा एक्टिव, भारत में सबसे पहले गोवा फिर इन राज्यों में दिखाएगा असर

News Blast

टिप्पणी दें