May 16, 2024 : 7:51 AM
Breaking News
क्राइम

यूपी: ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। यहां ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश अरबाज गोली लगने से घायल हो गया. बदमाश ने कुछ दिन पहले अपने गैंग के साथ कार लूट की घटना को अंजाम दिया था. मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया. फरार बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है. घायल अरबाज को फिलहाल, जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से अवैध तमंचा, लूटी हुई बाइक बरामद की गई है. बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा बताया जा रहा है. पुलिस की ईकोटेक 3 कोतवाली क्षेत्र की पुलिस लाइन के पास बदमाश से मुठभेड़ हुई है.

दरअसल, यहां पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया. लेकिन पुलिस को देख बाइक सवार भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों अपने आप को घिरा देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. वहीं, उसका साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया.

पकड़ गए बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी अरबाज के रुप में हुई है. अरबाज सूरजपुर का निवासी है. उस पर कई तरह के जुर्म करने के आरोप हैं. बताया जाता है कि पिछले ही दिनों उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कुछ दिन पहले कार लूट की घटना को अंजाम दिया था।

बता दें कि नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ लगातार हो रही है.

ये भी पढ़ेंः

Related posts

12 साल की बच्ची का अपहरण, टॉर्चर करने के लिए दिया करेंट और इंजेक्शन

News Blast

हिजाब विवाद: शिक्षा में क्या पीछे छूट सकती हैं मुसलमान लड़कियां ?

News Blast

8वीं पास शातिर ने 10 हजार लड़कियों की अश्लील तस्वीरें नेट पर डालीं, गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें